इनटू द वाइल्ड : अजय देवगन के बाद बेयर ग्रिल्स संग जंगल के रोमांचक सफर पर जाएंगे विक्की कौशल

पुनः संशोधित सोमवार, 8 नवंबर 2021 (17:29 IST)
हमें फॉलो करें
रोमांच और एक्शन से भरपूर कारनामों के साथ डरावने हालात में जिंदा रहने की कला के लिए मशहूर है। उनके शो 'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स ' के हर एपिसोड के लिए दर्शक उत्साहित रहते हैं। इस शो में कई मशहूर सेलिब्रिटी बेयर ग्रिल्स के साथ बिना कुछ सुविधाओं के साथ जंगल में सरवाइव करते नजर आ चुके हैं।

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, एक्टर अक्षय कुमार, अजय देवगन और रजनीकांत भी इस शो में नजर आ चुके हैं। अब बॉलीवुड एक्टर भी ब्रेयर ग्रिल्स के साथ जंगल की रोमांचक यात्रा करते नजर आने वाले है।

विक्की कौशल ने इस शो का पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस पोस्टर में वह बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आ रहे हैं। इस का पोस्टर शेयर करते विक्की ने लिखा, लाइफटाइम का एक एंडवेंचर वो भी और किसी के नहीं बल्कि सर्वाइवल एक्सपर्ट बेयर ग्रिल्स के साथ। चलिए देखते हैं कि इन्होंने मेरे लिए क्या प्लान किया हुआ है।
इंटू द वाइल्ड के विक्की कौशल स्पेशल एपिसोड का प्रीमियर 12 नवंबर को डिस्कवरी प्लस इन में होगा। फैंस, विक्की और बेयर को साथ में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। विक्की के पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि विक्की कौशल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते कई दिनों से खबर आ रही है कि वह संग दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हाल ही में दिवाली के मौके पर दोनों की रोका सेरेमनी की खबरें भी सामने आई है।
वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल आखिरी बार सरदार उधम सिंह की बायोपिक 'सरदार उधम' में नजर आए थे। इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। वह जल्द ही सैम बहादुर, द ग्रेट इंडियन फैमिली और महाभारत के योद्धा अश्वत्थामा पर आधारित फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा में नजर आने वाले हैं।



और भी पढ़ें :