तापसी पन्नू की रश्मि रॉकेट का ट्रेलर रिलीज, जी 5 पर होगी स्ट्रीमिंग

पुनः संशोधित शुक्रवार, 24 सितम्बर 2021 (12:24 IST)
तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म 'रश्मि रॉकेट' रिलीज हो गया है। आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का प्रीमियर ज़ी5 पर होगा। एक छोटे से गाँव की एक युवा लड़की की कहानी है जो अविश्वसनीय रूप से तेज धावक है। जो फिनिश लाइन को पार करने का सपना देखती है। अपने सपनों को पूरा करने की यात्रा में, उसे जल्द ही पता चलता है कि फिनिश लाइन की दौड़ कई बाधाओं से भरी हुई है और जो एक एथलेटिक प्रतियोगिता की तरह नज़र आ रहा है वह सम्मान और यहां तक ​​कि अपनी पहचान के लिए उसकी व्यक्तिगत लड़ाई में बदल जाता है।


फिल्म के शीर्षक पर खरा उतरते हुए, 'रश्मि रॉकेट' का इसके प्रमुख नायक और रश्मी रॉकेट बनने की उनकी यात्रा की एक प्रेरक कहानी को दर्शाता है।


ज़ी5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर मनीष कालरा कहते हैं, "ज़ी5 में, हमने दर्शकों को बहुमुखी कंटेंट के साथ समृद्ध अनुभव लाने का लगातार प्रयास किया है जो न केवल मनोरंजक है बल्कि एक सामूहिक समाज के रूप में हमारा प्रतिबिंब भी है। रश्मि रॉकेट रोमांचक, प्रासंगिक है जिसे देख कर आप खुश हो जाएंगे, सहानुभूति देंगे और सवाल करेंगे, यह सिनेमा ही है जो आपको आगे बढ़ाता है।”
तापसी पन्नू कहती हैं, “यह फिल्म बहुत अलग तरह की है। मुझसे हमेशा तब संपर्क किया जाता है जब या तो स्क्रिप्ट या निर्देशक फिल्म बनाने के लिए तैयार होते हैं, लेकिन इस कहानी की एक लाइन चेन्नई में सुनी और मैंने हां कह दिया। मुझे इस पर बेहद गर्व है।"


रोनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया द्वारा निर्मित, 'रश्मि रॉकेट' नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है और इसमें सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु पेन्युली और सुप्रिया पिलगांवकर भी हैं। "रश्मि रॉकेट" का प्रीमियर 15 अक्टूबर को ज़ी5 पर होगा।



और भी पढ़ें :