ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के ट्रेलर को मिले ठंडे रिस्पांस से चिंतित आमिर खान

इस वर्ष की बड़ी फिल्मों में से एक है। जिसका कई लोगों को इंतजार है। और पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। इन दोनों शानदार कलाकारों को साथ देखने का अनुभव ही गजब का होगा। और भी कई कारण हैं जिससे इस फिल्म से उम्मीद बहुत है।

जब भी फिल्म से उम्मीद बहुत ज्यादा हो जाती है तो यह भार कई फिल्में सहन नहीं कर पाती। ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के ट्रेलर से भी लोगों ने बहुत ज्यादा उम्मीदें लगा रखी थी। ट्रेलर जारी हुआ, लेकिन उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा।

ट्रेलर को लेकर लोगों का रिस्पांस मिला-जुला रहा। कुछ को बहुत अच्छा लगा तो नापसंद करने वालों की संख्या भी कम नहीं है। इस बात ने आमिर खान को चिंता में डाल दिया है।

सूत्रों के अनुसार आमिर ने पता लगाने की कोशिश की है कि कमी कहां रह गई है। जो बात सामने आई है वो है कमजोर वीएफएक्स। समुंदर में जहाज ऐसे दिखाए गए हैं जैसे टब में खिलौना जहाज तैर रहा हो।

कहा जा रहा है कि आमिर ने 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के मेकर्स से कहा है कि सुधारे जाने चाहिए और कई दृश्यों पर दोबारा मेहनत की जा रही है। सभी जानते हैं कि आमिर अपनी फिल्मों के प्रति कितने गंभीर रहते हैं।

वे सिर्फ एक्टिंग ही नहीं करते हैं बल्कि फिल्म से जुड़े हर डिपार्टमेंट पर बारीक नजर रखते हैं। इसी कारण उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल करती है।

दिवाली पर रिलीज होने वाली 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिम सना शेख लीड रोल में हैं। आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है।



और भी पढ़ें :