द कपिल शर्मा शो में पहुंचे टीवी के राम, लक्ष्मण और सीता, कपिल शर्मा ने पूछे मजेदार सवाल

पुनः संशोधित गुरुवार, 5 मार्च 2020 (13:42 IST)
कपिल शर्मा के शो में 90 के दशक में प्रसारित होने वाला रामांद सागर का सीरियल 'रामायण' के कलाकार मेहमान बनकर पहुंचे। इस सीरियल में श्री राम, सीता और लक्ष्‍मण के किरदार में नजर आने वाले एक्‍टर अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी कपिल शर्मा संग खूब मस्ती करते नजर आने वाले हैं।
कपिल के शो पर सीरियल की ये स्‍टारकास्‍ट कई कहानियां शेयर करते हुए नजर आएगी। शो का प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कपिल अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहिरी से मजेदार सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। वीडियो का एक हिस्सा काफी पसंद किया जा रहा है जिसमें कपिल अरुण से उस दौर का उनका अनुभव पूछते हैं।
कपिल शर्मा से पूछते हैं जहां भी आप जाते थे तो लोग आपकी ही आरती करना शुरू कर देते थे। तो सर आपके दिमाग में कभी ना कभी तो आता होगा ना कि 'अपुन इच भगवान है'। कपिल शर्मा की इस बात पर सभी खिलखिला कर हंस देते हैं।

कपिल, अरुण गोविल से उनके कॉस्‍ट्यूम के बारे में पूछते हैं कि इतने भारी कॉस्‍ट्यूम, मुकुट, तीर वगैरह उठाते वक्‍त आपको कभी खुजली तो होती ही होगी न। कपिल कहते हैं, 'कभी ऐसा नहीं हुआ कि आपने तीर निकालकर खुजली की हो।' इसपर अरुण जवाब देते हैं, 'ऐसा ही करना पड़ता था। बाद में तो ये हुआ कि कॉस्‍ट्यूम पहनने की जरूरत भी नहीं पड़ती, उनको देखते ही खुजली होने लगती थी।'
कपिल शर्मा अरुण को बताते हैं कि मेरी ये आपसे दूसरी मुलाकात है। पहली आपको याद नहीं होगी। कपिल ने बताया कि एयरपोर्ट पर जो बस आपको आपके एयरक्राफ्ट तक लेकर जाती है मैं उस बस में बैठा हुआ था। अचानक वहां अरुण जी आए। तो मेरे मन में इतना प्रभाव आ गया कि 'प्रभु' और मैं खड़ा ही हो गया।





और भी पढ़ें :