'दीपिका पादुकोण क्लोसेट' का नया एडिट आया सामने, राखी फेस्टिवल के लिए है बिल्कुल परफेक्ट

पुनः संशोधित बुधवार, 11 अगस्त 2021 (14:12 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने मानसिक स्वास्थ्य फाउंडेशन 'लिव लव लाफ' और 'द दीपिका पादुकोण क्लोसेट' द्वारा शुरू किए गए एक कार्यक्रम की घोषणा की है, जिसे 'फ्रंटलाइन असिस्ट' कहा जाता है, जो महामारी से प्रभावित फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं के लिए मानसिक स्वास्थ्य सहायता प्रदान करता है।


दीपिका पादुकोण ने अब घोषणा की है कि दूसरा एडिट www.DeepikaPadukone.com/Closet पर उपलब्ध है, जहां प्रशंसक फ्रंटलाइन हीरों का समर्थन करते हुए कुछ मूल्यवान चीजों को अपना बना सकते हैं।

दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दीपिका द्वारा पहने गए इन ट्रेंडी आउटफिट्स को दिखाया गया है।

दीपिका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, #TheDeepikaPadukoneCloset The second edition of "Frontline Assist is here! We are proud to direct proceeds from "The Closet" towards mental health support of our country's real heroes through our partnership with Sangath.


रक्षा बंधन अब कुछ दिन दूर है, ऐसे में नवीनतम कलेक्शन में राखी फेस्टिवल के लिए कुछ परफ़ेक्ट एथनिक वेयर हैं और ऐसे पीस हैं जो शानदार गिफ़्ट बन सकते हैं। खूबसूरत हैंडबैग और कैज़ुअल स्टेपल से लेकर ट्रेंडी कोड सेट तक, चुनने के लिए स्टाइल की एक श्रृंखला है।

इसके अलावा, जब नव निर्मित की तुलना में पहले से खरीदा जाता है, तो यह नवीनतम ड्रॉप 1.2 लाख लीटर से अधिक पानी बचाता है, और 2060 किमी से अधिक के लिए औसत कार चलाने जितना कार्बन बचाती है। उनके क्लोसेट के पिछले एडिशन को हर बार शानदार प्रतिक्रियाएं मिली हैं और कुछ ही मिनटों में चीजें बिक जाती हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि इन प्रयासों से जिस तरह का मानसिक स्वास्थ्य समर्थन जुटाया जा रहा है, वह अविश्वसनीय है।



और भी पढ़ें :