तमन्ना भाटिया के पेरेंट्स को हुआ कोरोना, एक्ट्रेस का टेस्ट रिजल्ट निगेटिव

Last Updated: बुधवार, 26 अगस्त 2020 (17:05 IST)
एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के माता-पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी। तमन्ना ने यह भी बताया है कि घर के बाकी के मेंबर, स्टाफ और उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है।


तमन्ना ने लिखा, “वीकेंड पर मेरे माता-पिता में के कुछ लक्षण नजर आए और सावधानी बरतते हुए हमने तुरंत घर के सभी सदस्‍यों का टेस्‍ट कराया। इस टेस्‍ट का रिजल्ट आ गया है और दुर्भाग्‍यवश मेरे पेरेंट्स पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी संबंधित अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी गई है और हम सभी दिशानिर्देशों का पालन कर रहे हैं।”

तमन्ना ने आगे बताया, “बाकी के फैमिली मेंबर, स्टाफ और मेरा टेस्ट रिजल्ट निगेटिव आया है। भगवान की कृपा से वे अभी ठीक हैं और आप सभी का प्यार और आशीर्वाद उन्हें जल्द से जल्द स्वस्थ होने में मदद करेगा।”
बताते चलें, इससे पहले अमिताभ बच्‍चन और उनका पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ चुका है। जया बच्‍चन को छोड़कर अमिताभ, अभिषेक, ऐश्‍वर्या और उनकी 6 साल की बेटी भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। वहीं अनुपम खेर की मां, भाई और उनकी भाभी भी इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं।



तमन्ना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्‍म ‘बोले चूड़ियां’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्‍म का निर्देशन नवाजुद्दीन के भाई शमस नवाब सिद्दीकी कर रहे हैं।



और भी पढ़ें :