तड़प के पहले वीकेंड के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, कम लेकिन एक जैसे रहे कलेक्शन

Last Updated: सोमवार, 6 दिसंबर 2021 (11:53 IST)
हमें फॉलो करें
Box Office Report : अपने पिता सुनील शेट्टी की राह पर चलते हुए अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने भी एक्टिंग को चुना और इस सप्ताह उनकी पहली फिल्म 'तड़प' (Tadap( रिलीज हुई जो कि दक्षिण भारतीय फिल्म 'आरडीएक्स 100' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म को मिलन लुथ्रिया ने निर्देशित किया है जो कि वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई और डर्टी पिक्चर जैसी हिट फिल्म बना चुके हैं। 
(Tadap) में कोई बड़ा सितारा नहीं है। फिल्म की हीरोइन तारा सुतारिया भी अभी बॉलीवुड में पहचान बना रही है। इसलिए फिल्म से बहुत ही धांसू ओपनिंग की उम्मीद तो नहीं थी। हालांकि कुछ गाने जरूर हिट हो गए थे। 
 
तड़प (Tadap) ने पहले दिन 4.05 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। दूसरे दिन यानी शनिवार को कलेक्शन 4.12 करोड़ रुपये रहे। रविवार को कलेक्शन में थोड़ा और इजाफा हुआ और ये 5.35 करोड़ तक जा पहुंचे। इस तरह से पहले वीकेंड पर फिल्म ने 13.52 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। 
कलेक्शन ऐसे नहीं हैं कि शोर मचाया जाए, लेकिन इस बात पर संतोष किया जा सकता है कि कलेक्शन तीनों दिन लगभग एक जैसे रहे, भले ही कम रहे। साथ ही महामारी और सिनेमाघरों की सीमित कैपिसिटी का भी तड़प (Tadap) के प्रदर्शन पर असर रहा। सोमवार से गुरुवार तक अब तड़प (Tadap)  कैसा प्रदर्शन करती है इस पर बात निर्भर है। 
 
अच्छी बात यह है कि ज्यादातर दर्शकों को फिल्म पसंद आई है। उन्हें अहान (Ahan Shetty) का अभिनय अच्छा लगा है और यही अहान (Ahan Shetty) के लिए सबसे बड़ी राहत की बात है। 



और भी पढ़ें :