'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स को लगा एक और झटका, कम फीस मिलने की वजह से इस एक्ट्रेस ने छोड़ा शो

पुनः संशोधित शुक्रवार, 22 नवंबर 2019 (15:52 IST)
तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक है। यह शो सिर्फ अपने कंटेंट के दम पर एक दशक से ज्यादा वक्त से लाखों-करोड़ों दर्शकों के दिल में जगह बनाए हुए है। इस शो ने कई उतार चढ़ाव देखे। पिछले कुछ समय में इस शो से कई बड़े कैरेक्‍टर का रोल निभा रहे एक्‍टर और एक्‍ट्रेस ने शो को अलविदा कह दिया है।
ALSO READ:
पागलपंती : फिल्म समीक्षा


पहले टप्पू का किरदार निभा रहे भव्य गांधी ने शो छोड़ दिया। फिर निधि भानुशाली भी शो छोड़कर चली गईं। वहीं दिशा वकानी तो लंबे समय से शो से गायब हैं। अब शो को एक और झटका लगा है। बावरी का किरदार अदा करने वालीं एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया ने भी शो को बॉय बोल दिया है।

खबरों के मुताबिक मोनिका भदौरिया शो में अपने पे-स्केल से नाखुश थीं। वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स से वेतन में बढ़ोतरी की मांग कर रही थीं। दोनों पक्षों की लंबी बातचीत के बाद भी इसका कोई हल नहीं निकला। इसके बाद मोनिका ने शो छोड़ दिया है।
खबर के अनुसार शो को छोड़ने की बात को मोनिका ने कंफर्म भी किया है। मोनिका ने कहा, शो और कैरेक्टर निश्चित रूप से मेरे दिल के बहुत करीब है। मैं एक बेहतर पे-स्केल की तलाश में थी लेकिन वे इसके लिए सहमत नहीं थे। वास्तव में, मुझे इस शो में वापस आने में कोई आपत्ति नहीं है अगर वो मेरा पे-स्केल बढ़ा दें। लेकिन मुझे नहीं लगता कि ऐसा होगा। हां, मैं अब शो का हिस्सा नहीं हूं।
मोनिका शो से 6 साल से जुड़ी हुई थी। उन्होंने अपना लास्ट एपिसोड 20 अक्टूबर को शूट किया। शो में उनका कैरेक्टर काफी एंटरटेनिंग था। मोनिका को बावरी के किरदार में जेठा लाल की दुकान में काम करने वाले बाघा के साथ रोमांस करते देखा जाता था।



और भी पढ़ें :