कभी बैंक में जॉब करते थे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'बाघा', एक एपिसोड की मिलती है इतनी फीस

Last Updated: रविवार, 10 जनवरी 2021 (18:25 IST)
पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सभी किरदारों दर्शक बेहद पसंद करते हैं। इन्हीं किरदारों में से एक हैं शो में 'गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स' संभालने वाले 'बाघा'। बाघा के खड़े होने से लेकर चलने तक का अंदाज दर्शकों को खूब भाता है। इस शो में बाघा का रोल तन्मय वेकारिया निभा रहे हैं। इस शो से उन्हें बहुत प्रसिद्धि मिली है।
एक इंटरव्यू के दौरान तन्मय से यह पूछा गया था कि उन्हें इस किरदार को निभाने के लिए पीछे की ओर टेढ़ा होकर खड़ा होना पड़ता है। क्या उन्हें ऐसा करने पर दर्द आदि की परेशानी महसूस नहीं होती है? इस सवाल का जवाब देते हुए तन्मय ने बताया था कि वो अपने रोल को इतनी ईमानदारी और निष्ठा से निभाते हैं कि उनका इस पर कभी ध्यान नहीं जाता कि उन्हें दर्द हो भी रहा है या नहीं और न ही आज तक उन्हें किसी भी तरह का कोई दर्द महसूस हुआ है।

खबरों के मुताबिक तन्मय वेकारिया पहले बैंक में मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव की जॉब करते थे। तब उन्हें इस काम के लिए केवल 4 हज़ार रुपए महीना पगार मिलती थी। शुरुआती दौर में वो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में किसी ओर रोल में नज़र आए थे. लेकिन बाद में मेकर्स ने उन्हें एक अहम जिम्मेदारी सौंप दी।
मीडिया रिपोर्टस की मानें तो तन्मय को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में एक दिन शूटिंग करने के 22 से 24 हजार रुपए मिलते हैं। तन्मय के करीबियों की मानें तो उन्हें शो की स्टार कास्ट के साथ टाइम स्पेंड करना बहुत पसंद है।




और भी पढ़ें :