रश्मि रॉकेट के गाने 'घनी कूल छोरी' में दिखा तापसी पन्नू का खूबसूरत पारंपरिक गरबा अवतार

पुनः संशोधित शुक्रवार, 8 अक्टूबर 2021 (13:16 IST)
तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म दशहरे के मौके पर 15 अक्टोबर को ZEE5 पर स्ट्रीमिंग होगी। फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह पैदा किया है। फिल्म के निर्माताओं ने तापसी अभिनीत इस फिल्म के पहले गाने 'घनी कूल छोरी' का टीजर भी लॉन्च कर दिया है।

यह गीत उत्सवी अहसास के साथ एक लोक और जोशीला नंबर है। तापसी एक पारंपरिक गरबा अवतार में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। गाने का टाइटल 'घनी कूल छोरी' तापसी के किरदार रश्मि को 'कूल' छोरी के रूप में स्थापित करता हुआ नजर आ रहा है। निश्चित रूप से यह गाना लोगों के दिलों में जगह बनाने में सफल रहेगा। भूमि त्रिवेदी ने इसे गाया और अमित त्रिवेदी ने संगीतबद्ध किया है। गाने का फिल्मांकन भव्य, कलरफुल और आंखों को सुकून देने वाला है।


रश्मि की लड़ाई

कच्छ की पृष्ठभूमि पर बनी रश्मि रॉकेट एक छोटे से गांव की एक युवा लड़की के बारे में है। जिसे ऊपर वाले ने एक उपहार से नवाज़ा है। वह एक अविश्वसनीय रूप से तेज धावक है जो फिनिश लाइन को पार करने का सपना देखती है। अपने सपनों को पूरा करने की यात्रा में, उसे जल्द ही पता चलता है कि फिनिश लाइन की दौड़ कई बाधाओं से भरी हुई है।


रश्मि के जीवन में एक नया मोड़ तब आता है जब उसे जेंडर वेरिफिकेशन टेस्ट के लिए बुलाया जाता है, जिससे वह टूट जाती है। धोखाधड़ी और राष्ट्रीय टीम से प्रतिबंधित होने पर वे मानवाधिकार उल्लंघन का मामला दर्ज करादी है। यहां से उसकी लड़ाई अपना सम्मान हासिल करने के लिए शुरू होती है। अपनी पहचान बनाए रखने और जीवन की दौड़ में वापस आने के लिए यह लड़ाई उसकी व्यक्तिगत लड़ाई बन जाती है।

रोनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया द्वारा निर्मित, 'रश्मी रॉकेट' नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है और इसमें सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु पेन्युली और सुप्रिया पिलगांवकर भी हैं। आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित फिल्म रश्मि रॉकेट का प्रीमियर 15 अक्टूबर को ZEE5
पर होगा।






और भी पढ़ें :