भूषण कुमार पर लगे रेप के आरोप को टी-सीरीज ने बताया झूठा, स्टेटमेंट जारी कर कही यह बात

पुनः संशोधित शुक्रवार, 16 जुलाई 2021 (17:52 IST)
कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर पर हाल ही में बलात्कार जैसा गंभीर आरोप लगाया है। भूषण कुमार पर एक महिला ने काम दिलाने का लालच देकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है।

महिला ने भूषण कुमार के खिलाफ अंधेरी के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में केस भी दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि काम दिलाने के नाम पर भूषण कुमार ने 2017 से लेकर अगस्त 2020 तक उनके साथ अत्याचार किया है। वही अब इस मामले में भूषण कुमार का पक्ष रखते हुए टी सीरीज की तरफ से एक आधिकारिक स्टेटमेंट जारी किया है।

इस स्टेटमेंट में भूषण कुमार पर लगे आरोपों को गलत बताया है। स्टेटमेंट में लिखा है, भूषण कुमार के खिलाफ दर्ज शिकायत पूरी तरह से झूठी और दुर्भावनापूर्ण है और इसकी सामग्री से इनकार किया जाता है। उनपर झूठा आरोप लगाया गया है कि उन्होंने महिला का 2017 से 2020 के बीच काम दिलाने के बहाने उसका यौन शोषण किया गया।

यह रिकॉर्ड की बात है कि वह महिला पहले भी टी-सीरीज के बैनर के लिए फिल्म और म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी हैं।

मार्च 2021 के आसपास उसने भूषण कुमार से एक वेब सीरीज का निर्माण करने के लिए मदद मांगी, जिसे वह बनाना चाहती थीह, जिसे विनम्रतापूर्वक अस्वीकार कर दिया गया था। इसके बाद, जून 2021 में महाराष्ट्र में लॉकडाउन के बाद उसने अपने साथी के साथ मिलकर टी-सीरीज़ से फिरौती के रूप में बड़ी राशि की मांग करना शुरू कर दिया।

उन्होंने लिखा, नतीजतन, 1 जुलाई 2021 को अंबोली पुलिस स्टेशन में पुलिस के पास जबरन वसूली के प्रयास के खिलाफ टी-सीरीज़ बैनर द्वारा एक शिकायत दर्ज की गई थी। हमारे पास वसूली के लिए किए गए कॉल की ऑडियो रिकॉर्डिंग सबूत के तौर पर है और इसे जांच एजेंसी को प्रदान किया जाएगा।

अपने स्टेटमेंट में उन्होंने लिखा, महिला द्वारा दायर की गई वर्तमान शिकायत और कुछ नहीं बल्कि उसके और उसके साथी के खिलाफ जबरन वसूली के आरोप में दर्ज शिकायत का जवाबी हमला है। हम इस संबंध में अपने वकीलों से परामर्श करने के बाद उचित कानूनी कार्रवाई करेंगे।



और भी पढ़ें :