सुशांत सिंह राजपूत केस : ईडी ने एक्टर के बॉडीगार्ड को भेजा समन, होगी पूछताछ

Last Updated: गुरुवार, 13 अगस्त 2020 (14:30 IST)
में हर दिन नए खुलासे हो रहे है, जिसकी वजह से यह केस उलझता ही जा रहा है। इस केस में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है जिसपर सारे देश की निगाहें जमीं हुई हैँ। इसी बीच एक खबर सामने आ रही है कि इस केस लेकर अब सुशांत सिंह राजपूत के बॉडीगार्ड से भी ईडी पूछताछ करेगी।
बताया जा रहा है कि ईडी ने सुशांत के बॉडीगार्ड को समन भी भेज दिया है। सुशांत सिंह का ये बॉडीगार्ड काफी समय से उनके साथ था और उसका बयान गुरुवार को ईडी ऑफिस में दर्ज होने की खबर सामने आई है। ईडी बॉडीगार्ड से सुशांत सिंह राजपूत के फाइनेंस और उससे जुड़ी अनियमितताओं के बारे में जानकारी लेगी।
इसके पहले भी कई लोगों से ई़डी ने पूछताछ की है जिसमें रिया चक्रवर्ती और उनके भाई-पिता शामिल हैं। यही नहीं बल्कि अभिनेता की एक्स बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी, फ्लैटमेड सिद्धार्थ पिठानी और बहन मीतू सिंह से भी ईडी पूछताछ हो चुकी है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी और इसके बाद मामला काफी बढ़ गया था। उन्होने रिया चक्रवर्ती पर ये आरोप लगाए थे कि उन्होने सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया है।




और भी पढ़ें :