कॉलेज के दोस्तों की मस्ती से भरा फिल्म 'छिछोरे' का ट्रेलर रिलीज

लंबे इंतजार के बाद फ्रेंडशिप डे पर फिल्म 'छिछोरे' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। नितीश तिवारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म के ट्रेलर का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे। फिल्म कॉलेज की दोस्ती पर बेस्ड है। ट्रेलर का हर सीन आपको हंसाता है।

इस ट्रेलर में आपको दो कहानियां दिखेंगी। एक जवानी की और एक बुढ़ापे की। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ मुख्य किरदार में हैं। साथ ही इसमें वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन और तुषार पांडे भी देखेंगे जिनकी कॉमेडी देखने योग्य है।

ट्रेलर में ऐसे सात दोस्तों की कहानी को दर्शाया गया है जोकि एक- दूसरे पर जान तो छिड़काते हैं, लेकिन कॉलेज खत्म जाने के बाद उनका रीयूनियन बेहद ही अलग तरीके से होता है, जिसकी उम्मीद उनमे से किसी को भी नहीं होती। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर माया और सुशांत सिंह राजपूत एनी नाम का किरदार निभा रहे हैं।

नितेश तिवारी फिल्म 'दंगल' रिलीज होने के तीन साल बाद इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं। फिल्म का प्रोडक्शन साजिद नाडियावाला ने संभाला है। साथ ही अगर स्टार कास्ट की बात करें तो वह काफी मजबूत है।
ट्रेलर देखकर आपको अच्छा लगेगा और फिल्म रिलीज होने का आप बेसब्री से इंतजार भी करेंगे। फिल्म 30 अगस्त को रिलीज हो रही है। दिलचस्प यह है कि श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो भी 30 अगस्त को रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :