'सूर्या' स्टारर 'जय भीम' का हिन्दी ट्रेलर हुआ रिलीज, अमेजन प्राइम वीडियो पर इस दिन रिलीज होगी फिल्म

पुनः संशोधित सोमवार, 25 अक्टूबर 2021 (17:35 IST)
अमेजन प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित कोर्ट रूम ड्रामा 'जय भीम' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया है। यह फिल्म 2 नवंबर को तमिल, तेलुगु और हिन्दी में इस दिवाली रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म प्राइम वीडियो इंडिया की फेस्टिव लाइन-अप का एक हिस्सा है।

कोर्ट रूम ड्रामा का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद से, प्रशंसक आगामी तमिल फिल्म 'जय भीम' के बारे में जमकर बात कर रहे है। ट्रेलर जो ऑनलाइन ट्रेंड कर रहा है, उसमें सूर्या एडवोकेट चंद्रू के रूप में नज़र आ रहे है, जो उत्पीड़ितों के न्याय के लिए लड़ रहे है।

प्रशंसकों की खुशी के लिए, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने अब इस फिल्म का हिंदी ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया है। था. से. ज्ञानवेल द्वारा निर्देशित है और ज्योतिका व सूर्या द्वारा उनके प्रोडक्शन बैनर, 2डी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित है। फिल्म में प्रकाश राज, राव रमेश, राजिशा विजयन, मणिकंदन और लिजो मोल जोस भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

राजसेकर कर्पूरसुंदरपांडियन द्वारा सह-निर्मित, जय भीम का म्यूजिक सीन रोल्डन ने दिया है। इस फिल्म के पीछे की टीम में डीओपी एसआर काधीर, एडिटर फिलोमिनराज और आर्ट डायरेक्टर कधीर भी शामिल हैं।

फिल्म 'जय भीम' 1990 के दशक में तमिलनाडु में घटी सच्ची घटनाओं पर आधारित एक कहानी है। गनानावेल द्वारा संचालित यह फिल्म एक वकील की कहानी है, जो पुलिस की बर्बरता के अधीन सबाल्टर्न लोगों के उद्धारकर्ता के रूप में कार्य करता है।



और भी पढ़ें :