बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन धड़ाम हुई स्ट्रीट डांसर 3डी, 4.65 करोड़ रुपये रहा कलेक्शन

Last Updated: शनिवार, 15 फ़रवरी 2020 (11:42 IST)
वरुण धवन और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के पहले शो के बाद ही दर्शकों की प्रतिक्रिया
मिश्रित थी। मल्टीप्लेक्स और मेट्रो सिटी के दर्शकों को फिल्म खास पसंद नहीं आई थी। वहीं सिंगल स्क्रीन और छोटे शहरों के कलेक्शन थोड़े बेहतर थे।

इसका असर वीकेंड के कलेक्शन पर भी दिखा जो कि अच्छे थे, लेकिन बहुत अच्छे नहीं थे। वीकडेज़ पर असर साफ नजर आया और चौथे दिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई। सोमवार को सिर्फ 4.65 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन हो पाया जो कि स्ट्रीट डांसर 3डी की टीम के लिए अच्छी बात नहीं है।

इसके पहले फिल्म ने शुक्रवार को 10.26 करोड़ रुपये, शनिवार 13.21 करोड़ रुपये और रविवार को 17.76 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

चार दिनों में फिल्म ने 45.88 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है और अब फिल्म का सौ करोड़ क्लब में शामिल होना मुश्किल हो गया है।

दरअसल फिल्म में मनोरंजन जैसी कोई बात नहीं है और न ही डांस में नयापन है। लिहाजा यह फिल्म दर्शकों को आकर्षित नहीं कर पा रही है।

फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है जिनकी पिछली दो फिल्में, रेस 3 और फ्लाइंग जट्ट, भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थी और अब स्ट्रीट डांसर 3डी की सफलता उनके लिए अहम है। स्ट्रीट डांसर 3डी को बॉक्स ऑफिस पर टिके रहने के लिए आगे अच्छा प्रर्दान करना होगा।



और भी पढ़ें :