1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. star plus has changed the timetable of daily soaps anupamaa will on air every day
Written By
पुनः संशोधित बुधवार, 28 सितम्बर 2022 (17:09 IST)

अब हर दिन टेलीकास्ट होगा 'अनुपमा', स्टार प्लस के सभी शोज दर्शक देख पाएंगे पूरे सप्ताह

स्टार प्लस हमेशा से अपनी नई सोच की टैगलाइन को अपने बेहतरीन शोज के जरिए चिन्हित करता है। इतना ही नहीं चैनल ने महिला सशक्तिकरण को हमेशा से बढ़ावा दिया है इसीलिए तो अपने जज़्बे और हिम्मत के चलते दर्शकों की सबसे चहेती अनुपमा यानि अभिनेत्री रुपाली गांगुली अपने दर्शकों के घर तक नहीं बल्कि उनके दिलों तक पहुंच चुकी हैं। 

 
टीआरपी की टॉप लिस्ट में बने हुए 'अनुपमा' शो में दर्शकों को हमेशा कई उतार-चढ़ाव देखने को मिलते हैं, जिसके चलते दर्शक अनुपमा के जीवन से इमोशनली जुड़े हुए हैं। खास बात यह है कि अब दर्शक अपनी अनुपमा से हफ्ते में सातों दिन मिल सकेंगे। क्योंकि चैनल अब अपने हर शो का प्रसारण हफ्ते में सातों दिन करने जा रहा है।
 
ऐसे में स्टार प्लस के सभी प्राइमटाइम शो 'अनुपमा', 'गुम है किसी के प्यार में', 'इमली', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'पांड्या स्टोर', 'ये है चाहतें' जैसे और अन्य शोज भी सप्ताह के सभी सातों दिन टेलीविजन पर प्रसारित होंगे। अपने चहेते कलाकारों से सातों दिन मिलने को लेकर दर्शक तो उत्साहित हैं ही वहीं शोज के सभी कलाकार भी इसे लेकर बहुत खुश हैं।   
 
अपने दर्शकों से पूरे सातों दिन मिलने को लेकर उत्साहित अभिनेत्री रुपाली गांगुली कहती हैं, अनुपमा के लिए सभी प्रशंसकों और दर्शकों से मिले आशीर्वाद और प्यार को पाकर मैं खुदको बहुत सौभाग्यवान मानती हूं। इसलिए, हमारा सप्ताह के सभी सातों दिन ऑन एयर आकर अपने दर्शकों से मिलना जायज़ है जो हमें उतनी ही प्रसंशा देने। दर्शकों और स्टार प्लस के शोज के बीच के अंतर को कम करने का यह सबसे अच्छा तरीका है।
 
'गुम है किसी के प्यार में' शो की मुख्य अभिनेत्री सई उर्फ आयशा सिंह कहती हैं, मैं हमेशा यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि हम दर्शकों के साथ अपने बॉन्ड को कैसे बेहतर बना सकते हैं, और स्टार प्लस हर दिन हमारे शो को प्रसारित करके सभी के लिए एक शानदार नया अवसर लेकर आया है। यह इसका सीधा मतलब है कि अब से आप सभी को 'गुम है किसी के प्यार में' और भी बहुत कुछ देखने को मिलेगा।
 
'बन्नी चाउ होम डिलीवरी' की उल्का गुप्ता उर्फ बन्नी ने बताया, बन्नी चाउ होम डिलीवरी' शो में बन्नी का किरदार निभाते हुए मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है और अब यह मेरे जीवन का एक बड़ा हिस्सा बन गया है। अब जब हम इस नई शुरुआत के साथ सप्ताह के सातों दिन दिन दर्शकों के टेलीविजन स्क्रीन पर नज़र आने वाले हैं, इस बात को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं हमेशा अपने प्रशंसकों से अधिक जुड़ना चाहती हूं और यह निश्चित रूप से ऐसा करने का एक शानदार तरीका है।
 
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो की मुख्य अभिनेत्री प्रणाली राठौड़ उर्फ अक्षरा कहती हैं, हमें अपने दर्शकों से जितना प्यार और समर्थन मिलता है, वह शानदार है और इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह सबसे वास्तविक है। इसलिए, अब जब यह आधिकारिक हो गया है, तो हम आपको हर दिन नज़र आएंगे। मुझे उम्मीद है कि हमारे प्रशंसक और दर्शक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो को हमेशा की तरह देखेंगे और अपना प्यार देते रहेंगे।
 
ये भी पढ़ें
क्रिमिनल जस्टिस- अधुरा सच : पंकज त्रिपाठी ने किया निर्देशक रोहन सिप्पी के साथ काम करने का अनुभव साझा