जाह्नवी के बाद श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी करेंगी बॉलीवुड में एंट्री, बोनी कपूर ने कही यह बात

पुनः संशोधित बुधवार, 20 जनवरी 2021 (14:08 IST)
पिछले कुछ समय में कई स्टारकिड्स ने बॉलीवुड में अपना करियर चुना है। इन्हीं में से एक दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी और निर्माता-निर्देशक की बेटी का भी है। जिन्होंने काफी कम समय में एक बड़ा नाम हासिल कर लिया है।
इसी बीच अब खबर आई है कि श्रीदेवी की छोटी बेटी भी जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। खुशी भी एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं। खुशी पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक है और वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। खुशी जाह्नवी से भी ज्यादा ग्लैमरस मानी जाती हैं।

खुशी के बॉलीवुड डेब्यू की पुष्टि बोनी कपूर ने भी कर दी है। टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार बोनी ने कहा, हां, खुशी अभिनय करना चाहती हैं और आप जल्द ही कोई घोषणा सुन सकते हैं। हालांकि, उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि बोनी खुद अपनी बेटी को लॉन्च नहीं करेंगे।
बोनी ने कहा, मेरे पास रिसोर्सेस है, लेकिन मैं चाहता हूं कि खुशी को कोई और लॉन्च करे, वर्ना यह पक्षपात लगने लगेगा। आप एक फिल्ममेकर्स के तौर पर यह अफोर्ड नहीं कर सकते और एक कलाकार के लिए भी यह अच्छा नहीं है।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि एक पिता होने के नाते मैं उनसे बहुत जुड़ जाता, जबकि एक फिल्ममेकर होने के नाते ऐसा नहीं होना चाहिए। कई साल पहले संजय कपूर को भी लॉन्च करते समय मैं बहुत जुड़ गया था जो उसी के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ।
गौरतलब है कि खुशी से पहले बोनी कपूर के दो बच्चे अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर भी बॉलीवुड में कदम रख चुके हैं। इन दोनों को भी बोनी कपूर ने नहीं, बल्कि दूसरे निर्माता-निर्देशकों ने ही लॉन्च किया था। बताया जा रहा है कि फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर खुशी को लॉन्च कर सकते हैं क्योंकि खुशी भी उनके साथ काम करने को लेकर कई बार इच्छा जाहिर कर चुकी हैं।



और भी पढ़ें :