सोनू सूद से फैन बोला- 'मां की कसम खाई है', अच्छा फोन दिलवा दीजिए, एक्टर ने दिया यह जवाब

पुनः संशोधित रविवार, 28 फ़रवरी 2021 (11:52 IST)
बॉलीवुड एक्टर अपनी फिल्मों से ज्यादा लोगों की मदद करने के लिए सुर्खियों में रहते हैं। सोनू सूद ने कोरोनावायरस के कारण हुए लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों के न केवल घर पहुंचने का इंतजाम कराया बल्कि उनके खाने-पीने का भी इंतजाम किया। इसके बाद से सोनू सूद की खूब तारीफ होने लगी।
उसके बाद से सोनू सूद लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं और लोग सोशल मीडिया पर उनसे मदद भी मांग रहे हैं। सोनू सूद को सिर्फ एक ट्वीट करने पर वह लोगों की मदद के लिए तैयार हो जाते हैं। हाल में एक फैन ने सोनू सूद से एक गजब की डिमांड कर डाली।

फैन ने सोनू सूद को ट्वीट करके लिखा कि उसने अपने दोस्तों के सामने मां की कसम खाई है कि वह एक अच्छा महंगा फोन खरीदेगा। इसके लिए उसने सोनू सूद से फोन की डिमांड कर डाली। हालांकि सोनू सूद ने भी इसका जवाब बेहद मजेदार अंदाज में दिया है।
सोनू सूद ने लिखा, 'मां की कसम खाकर किसी की मदद कर दे भाई, मां ज्यादा दुआएं देगी। फोन तो सबके पास है, दुआएं किसी किसी के पास।'

वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनू सूद पिछली बार रणवीर सिंह के लीड रोल वाली फिल्म 'सिम्बा' में विलेन के किरदार में दिखाई दिए थे। अब सोनू सूद अक्षय कुमार के साथ फिल्म पृथ्वीराज में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा सोनू कुछ साउथ की फिल्मों में भी काम कर रहे हैं।



और भी पढ़ें :