शो 'तेरी लाडली मैं' में स्नेहा वाघ करेंगी कैमियो रोल

पुनः संशोधित बुधवार, 23 दिसंबर 2020 (15:21 IST)
नया साल हमेशा हमारे जीवन में नए संकल्प लेकर आता है। इसी प्रकार स्टार भारत चैनल अपने दर्शकों के लिए हमेशा एक दिलचस्प कहानी लेकर आता है जो उनका ध्यान खींचने में कामयाब हो। चैनल ने साल 2021 में 'तेरी लाड़ली मैं' शो के दर्शकों के की पूरी तैयारी कर ली है।

यह कहानी एक मूक-बधिर लड़की बिट्टी के जीवन यात्रा की है, जो अपने पिता की स्वीकार्यता के लिए तरसती है और अपने अस्तित्व को चुनौती देने वाली बाधाओं को दूर करने के लिए प्रयासरत है। यह शो दर्शकों को इस छोटी सी लड़की की जीवन यात्रा पर ले जाएगा, जो बलिदान और जिम्मेदारी का एक प्रतीक है, जो खुद को कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करती है कि, जिससे किसी दिन उसके पिता उसे बेटी का स्नेह दिखा सकते हैं जो वह उसके भाई को दिखाते हैं।

शो के निर्माताओं ने इसकी कास्ट को फाइनल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने कई शहरों का दौरा किया और वहां से एक छोटी सी क्यूट और प्रतिभाशाली कलाकार मैथिली पटवर्धन को शॉर्टलिस्ट किया जो छोटी लड़की बिट्टी का किरदार निभाएंगी। साथ ही बड़ी बिट्टी का किरदार प्रतिभाशाली मयूरी कापडाने निभाएंगी।

अभिनेत्री हेमांगी कवि भी शो की मुख्य भूमिका यानी मां के किरदार में दिखाई देंगी। इन सभी कलाकारों की सूचि में पंकज सिंह और संगीता पवार भी शो में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे। हालांकि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लोकप्रिय अभिनेत्री भी इस शो में एक कैमियो किरदार करती नज़र आएंगी।
एक्ट्रेस स्नेहा वाघ इस दिलचस्प कॉन्सेप्ट वाले शो में अपना कैमियो करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और इस शो के कारण ही उन्होंने इस किरदार के लिए हामी भरी। इस प्रतिभाशाली और विस्तृत स्टार-कास्ट का सभी केवल इंतजार कर सकते हैं ताकि वे टेलीविजन स्क्रीन पर आकर अपना सामाजिक संदेश दे सकें साथ ही चैनल इस शो के माध्यम से एक सामाजिक संदेश देने के लक्ष्य रखता हैं जो है परिवार भले ही अपनी बेटी को त्याग दे, लेकिन एक बेटी कभी भी अपने परिवार को नहीं छोड़ती है।



और भी पढ़ें :