अब सोशल मीडिया पर उड़ी सिंगर लकी अली के निधन की अफवाह, दोस्त नफीसा ने बताई सच्चाई

पुनः संशोधित बुधवार, 5 मई 2021 (13:31 IST)
के कारण देश में हर दिन हजारों लोगों की मौत हो रही हैं। वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स के निधन की अफवाह भी उड़ रही है। बीते दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि के निधन के अफवाह के बाद अब सोशल मीडिया पर सिंगर लकी अली के निधन की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया है।
हालांकि इस मामले पर लकी अली की दोस्त अभिनेत्री नफीसा अली ने ट्वीट करते हुए इसे अफवाह बताया है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि लकी एकदम ठीक हैं। वह अपनी फैमली संग समय बीता रहे हैं, वह कोविड-19 पॉजिटिव भी नहीं हैं।

नफीसा अली का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नफीसा अली ने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है, लकी पूरी तरह से ठीक है और हम आज दोपहर बातचीत कर रहे थे। वह अपने परिवार के साथ अपने खेत पर हैं। वह कोविड पॉजिटिव नहीं हैं। वह अच्छे हैं और स्वस्थ्य भी।

मुंबई से दूर लकी इन दिनों बंगलुरू फार्महाउस में अपने परिवार के साथ समय गुजार रहे हैं। खबरों के अनुसार नफीसा अली ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, आज कई बार मेरी और लकी बात हुई है। वह एकदम ठीक हैं और स्वस्थ्य हैं। वह न तो कोविड-19 पॉजिटिव हैं और ही किसी अन्य बीमारी के शिकार हैं।

नफीसा आगे कहती हैं कि वास्तव में, उसके पास एंटीबॉडी हैं। वह अपने संगीत और संगीत कार्यक्रम की योजना बनाने में व्यस्त है। मेरी उसे बात आने वाले संगीत कार्यक्रमों को लेकर ही हुई है। वह बेंगलुरु में अपने खेत पर है और उसका परिवार उसके साथ है। मैंने सिर्फ उससे बात की, सब लोग ठीक हैं।

बता दें कि लकी अली लंबे समय से बॉलीवुड से दूर हैं। हालांकि वह अक्सर इवेंट और पार्टी में नजर आते रहते हैं। लकी सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं।




और भी पढ़ें :