सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा उनका हमशक्ल

पुनः संशोधित सोमवार, 13 सितम्बर 2021 (15:37 IST)
बिग बॉस 13 विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से हर कोई सदमे में हैं। सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया था। सिद्धार्थ शुक्ला महज 40 साल के थे। सिद्धार्थ के फैंस उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रहे है।


सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से उनके एक हमशक्ल के वीडियो और तस्वीरें भी खूब वायरल हो रहे हैं। सिद्धार्थ के इस हमशक्ल का नाम चंदन है। चंदन सिद्धार्थ शुक्ला के बहुत बड़े फैन भी हैं।



चंदन अपने हर वीडियो में सिद्धार्थ का स्टाइल और टशन कॉपी करते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला का ऑडियो पर चंदन लिप सिंक भी करते हैं।




चंदन ने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के साथ भी कई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर की है। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद जब चंदन के वीडियो वायरल हुए तो एक्टर के फैंस ये देखने के बाद इमोशनल हो गए।
बता दें कि 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ के अचानक निधन से हर कोई सदमे में हैं। एक्टर का अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी समाज के रीति-रिवाज और विधि के अनुसार किया गया था। सिद्धार्थ की मौत के गम से उनके परिवार वाले और शहनाज गिल अभी तक उबर नहीं पाई हैं।



और भी पढ़ें :