वन माइक स्टैंड में हाथ आजमाने को उत्सुक हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

Last Updated: रविवार, 31 अक्टूबर 2021 (16:06 IST)
हमें फॉलो करें
अमेजन प्राइम का लोकप्रिय शो 'वन माइक स्टैंड' जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से प्रभावशाली हस्तियों को पहली बार कॉमेडी में हाथ आजमाने के लिए एक छत के नीचे लानेवाला अनूठा शो है। एक बिल्कुल नए कॉन्सेप्ट के साथ, शो के सीजन 1 को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिलीं, और अब 2 रिलीज होने के बाद से ही जनता से अभूतपूर्व प्रतिक्रिया प्राप्त कर रहा है।

पिछले हफ्ते, न केवल शो का अनावरण किया गया था, इसने मशहूर हस्तियों के पहले कभी न देखे गए रूप को सामने लाकर चमचमाते के सही फ्लेवर के साथ नेटिज़न्स को भी मंत्रमुग्ध कर दिया। लोग शो को पूरी तरह से पसंद कर रहे हैं और पूरे इंटरनेट पर सकारात्मक समीक्षा प्राप्त कर रहे हैं। अलग-अलग सितारे मंच पर आते हैं और अपनी अनूठी मजेदार कहानी साझा करते हैं, जो शो में नवीनता जोड़ता है। प्रतिभागियों ने यह बताने का भी मौका लिया कि पहली बार मंच पर कैसा लगा।
सिद्धार्थ मल्होत्रा, शो की अपार सफलता से प्रभावित होकर, इसे एक दिलचस्प कॉन्सेट्स मानते हैं। करण जौहर, रफ्तार, चेतन भगत, सनी लियोनी, फेय डिसूज़ा जैसी हस्तियों को देखने पर अपनी जिज्ञासा व्यक्त करते हुए, सिद्धार्थ ने कहा कि वह भी इसे एक बार आज़माना चाहते हैं, उन्होंने पूछा, वन माइक स्टैंड का सीज़न 3 कौन कर रहा है। कॉल अमेज़न।
शो का दूसरा सीजन 22 अक्टूबर को लॉन्च हुआ और तब से फैंस इसकी तारीफ कर रहे हैं। यह डबल मजेदार है और इसमें गंभीर रूप से उल्हासित कंटेंट है। इसने जनता के बीच जिस तरह की हलचल पैदा की है, यह शो आने वाले सीज़न में ढेर सारी मस्ती और चुटकुलों की गारंटी देता है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​जैसी हस्तियों के साथ-साथ शो की सफलता में और बढत हासिल होगी।
'वन माइक स्टैंड' एक अविश्वसनीय रूप से मज़ेदार और प्रशंसित अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ है। करण जौहर, चेतन भगत, रफ्तार और फेय डिसूजा सहित अन्य प्रतिष्ठित हस्तियों के साथ सनी लियोन की विशेषता वाले इस शो का प्रीमियर 22 अक्टूबर को हुआ। इस शो की मेजबानी सपन वर्मा द्वारा की जाती है और इसमें भाग लेने वाली हस्तियों को सुमिखी सुरेश सहित कॉमेडियन समय रैना, नीति पलटा, अतुल खत्री और अबीश मैथ्यू द्वारा मार्गदर्शन किया गया हैं।



और भी पढ़ें :