सुशांत सिंह राजपूत को लेकर शेखर सुमन ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोले- 14 तारीख एक गंभीर याद दिलाती है

पुनः संशोधित सोमवार, 11 जनवरी 2021 (17:42 IST)
बॉलीवुड एक्टर के निधन को 7 महीने पूरे होने वाले हैं। 14 जून 2020 को अभिनेता ने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। जिसके बाद से लगातार इस केस पर सीबीआई जांच जारी है। लेकिन अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। कई बॉलीवुड सितारें और फैंस सुशांत को न्याय दिलाने के लिए अब तक लगे हुए हैं।
उन लोगों में से एक हैं, जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में लगातार न्याय की मांग कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक अभिनेता ने कई बार यह दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनकी हत्या की गई है।

इसी बीच सुशांत शेखर सुमन ने सुशांत के लिए न्याय की मांग करते हुए एक बार फिर बेहद ही इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए लिखा, हर महीने की 14 तारीख एक गंभीर याद दिलाती है कि एक और महीना चला गया है और हम अभी भी सुशांत के लिए न्याय का इंतजार कर रहे हैं। 14 जून से लेकर 14 जनवरी।
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच सीबीआई कर रही है। हालांकि बीते दिनों आईं रिपोर्ट्स में सीबीआई ने बताया कि सुशांत की हत्या को लेकर कोई पहलू सामने नहीं आया है। फिलहाल सीबीआई की टीम नए-नए उपकरणों के साथ अभिनेता के गैजेट्स की जांच भी कर रही है।




और भी पढ़ें :