सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज‍ गिल ने किया पहला पोस्ट, बोलीं- तू मेरा है और...

पुनः संशोधित गुरुवार, 28 अक्टूबर 2021 (12:44 IST)
बिग बॉस 13 विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन से हर कोई हैरान हो गया था। सिद्धार्थ निधन का सबसे गहरा झटका उनके परिवार और उनकी खास दोस्त को लगा था। सिद्धार्थ के निधन के बाद से शहनाज ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी।

अब शहनाज फिर से खुद को संभाल कर काम पर वापसी कर चुकी हैं। हाल ही में शहनाज ने सिद्धार्थ के निधन के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। उनका यह पोस्ट उनके प्यार दोस्त सिद्धार्थ के लिए ही है।

शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने बताया कि वह कल एक गाना रिलीज करने वाली हैं। इस गाने का नाम 'तू यहीं है' होगा। यह गाना शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला को डेडिकेट कर रही है।
इस पोस्ट को शेयर करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा, 'तू मेरा है और...।' शहनाज के इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस इस वीडियो के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बता दें कि 2 सितंबर 2021 को हार्ट अटैक के कारण सिद्धार्थ का निधन हो गया था। उनके अचानक निधन ने सभी को झकझोर दिया था। परिवार के साथ-साथ शहनाज भी पूरी तरह से टूट गई थीं, लेकिन अब वह एक बार फिर काम पर वापसी कर चुकी हैं।

हाल ही में शहनाज और सिद्धार्थ का म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुआ, जिसका टाइटल 'हैबिट' है। ये सिद्धार्थ का आखिरी म्यूजिक वीडियो है। वहीं शहनाज गिल की फिल्म 'हौसला रख' भी रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा नजर आए हैं।




और भी पढ़ें :