शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आगे आईं बहन शमिता शेट्टी, बोलीं- ये समय भी बीत जाएगा डार्लिंग

पुनः संशोधित शनिवार, 24 जुलाई 2021 (11:05 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों मुश्‍किल दौर से गुजर रही हैं। 19 जुलाई को उनके पति राज कुंद्रा को सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी फिल्म बनाने और उन्हें एप पर अपलोड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पति की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा ने अपने सभी शूटिंग शेड्यूल कैंसल कर दिए हैं।

वही बीते दिन क्राइम ब्रांच की टीम राज कुंद्रा को लेकर शिल्पा शेट्टी के घर पहुची थी। बताया जा रहा है कि क्राइम ब्रांच ने शिल्पा और राज को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की। वही अब शिल्पा के इस मुश्किल समय में उनकी बहन शमिता शेट्टी ने उनका हौसला बढ़ाया है।

बता दें कि शिल्पा की बॉलीवुड कमबैक फिल्म 'हंगामा 2' 23 जुलाई को रिलीज हुई है। शमिता ने शिल्पा की फिल्म हंमागा 2 का पोस्टर शेयर किया और बहन के लिए एक खास मैसेज भी लिखा।
शमिता ने लिखा, 'के लिए ऑल द बेस्ट मुंकी। मुझे पता है तुमने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है और तुम्हारे साथ बाकी टीम ने भी। लव यू और हमेशा तुम्हारे साथ हूं। तुमने जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देखें हैं और एक चीज मुझे पता है तुम इन सबसे काफी स्ट्रॉन्ग हुई हो। ये समय भी बीत जाएगा डार्लिंग। हंगामा 2 की पूरी टीम को ऑल द बेस्ट।
बता दें कि 23 जुलाई को शिल्पा शेट्टी से घर में पति राज कुंद्रा के सामने बिठाकर करीब 3 घंटे से ज्यादा सवाल-जवाब किए गए। शिल्पा के बैंक खाते भी पुलिस की रडार पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच इस बात की पड़ताल कर रही है कि पति के अश्‍लील वीडि‍यो बनाने के धंधे में कहीं शिल्पा की कोई भूमिका है या नहीं। जानकारी के मुताबि‍क शिल्पा कुंद्रा की कंपनी वियान में डायरेक्टर रह चुकी हैं, जिसके तहत पोर्न फिल्मों का कारोबार चल रहा था।



और भी पढ़ें :