शाहरुख खान ने फैन को भेजा खास गिफ्ट, विदेश में की थी भारतीय प्रोफेसर की मदद

पुनः संशोधित रविवार, 23 जनवरी 2022 (13:34 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड के किंग खान की दुनियाभर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। फैंस में शाहरुख को लेकर जबरदस्त दीवानगी देखने को मिलती है। बीते दिनों एक भारतीय प्रोफेसर ने सोशल मीडिया पर बताया था कि शाहरुख की वजह से कैसे उनकी मदद हुई।

प्रोफेसर अश्विनी देशपांडे ने ट्वीट कर बताया था कि एक मिस्र के एक ट्रैवल एजेंट ने शाहरुख खान के नाम पर उनकी मदद की थी। प्रोफेसर को एडवांस पेमेंट करने में दिक्कत हो रही ती। ऐसे में ट्रैवल एजेंट ने उन्हे कहा कि क्योंकि वह शाहरुख खान के देश से हैं, उसे उनपर भरोसा है।

ट्रैवल एजेंट ने प्रोफेसर की टिकट्स बुक कर दी थी। अब शाहरुख ने मिस्र के अपने इस फैन को एक खास तोहफा भेजा है और उन्हें शुक्रिया कहा है।

अश्विनी देशपांडे ने अपने ट्विटर पर चार तस्वीरें पोस्ट की। इसके साथ उन्होंने लिखा कि, शाहरुख ने अपने मिस्र के प्रशंसक के लिए एक ऑटोग्राफ की गई तस्वीर और एक खुद से लिखा हुआ नोट भेजा। साथ ही उसकी बेटी के लिए ऑटोग्राफ वाली फोटो भी भेजा।

बता दें कि अश्विनी देशपांडे ने अपने ट्वीट में लिखा था, मिस्र में एक ट्रैवल एजेंट को पैसे ट्रांसफर करने थे, लेकिन इसमें मुझे दिक्कत आ रही थी। एजेंट ने मुझसे कहा- आप शाहरुख खान के देश से हो। मुझे आप पर भरोसा है। मैं बुकिंग कर देता हूं। आप मुझे बाद में पेमेंट कर देना। मैं किसी और के लिए ऐसा नहीं करूंगा, लेकिन शाहरुख खान के लिए कुछ भी। और उन्होंने बुकिंग कर दी। शाहरुख खान किंग हैं।

अश्विनी देशपांडे ने शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज को टैग कर रिक्वेस्ट की थी कि ट्रैवल एजेंट वह शाहरुख की फोटो चाहते हैं। इस फोटो पर शाहरुख ऑटोग्राफ उनकी बेटी का नाम लिख दें तो बहुत खुशी होगी। अब किंग खान ने अपने इस फैन की इच्छा को पूरा कर दिया है।





और भी पढ़ें :