इस फिल्म में दिशा पाटनी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे शाहिद कपूर!

पुनः संशोधित गुरुवार, 17 सितम्बर 2020 (13:31 IST)
फिल्म 'कबीर सिंह' की सफलता के बाद से के पास कई बड़े फिल्मकारों के प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई हैं। अब वह के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म 'योद्धा' को लेकर चर्चा में आ गए हैं। इस फिल्म को द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।
खबरों के अनुसार फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस की तलाश भी अब पूरी हो गई है। बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए दिशा पाटनी को साइन कर लिया गया है। यह पहला मौका है जब शाहिद और दिशा को पर्दे पर एक-दूसरे के साथ रोमांस करते हुए देखा जाएगा।

फिल्म को काफी भव्य बनाने की तैयारी की जा रही है। कहा जा रहा है कि यह एक बड़ी एक्शन पैक्ड फिल्म साबित होने वाली है। जिसमें शाहिद के अलावा दिशा को भी जबरदस्त एक्शन सीन्स करते हुए देखा जाएगा।
खबरों की माने तो मेकर्स को अपनी इस फिल्म के लिए एक ऐसी अदाकारा की तलाश थी जो एक्शन और रोमांटिक, दोनों ही तरह के सीन्स में बिल्कुल फिट बैठ सके। काफी विचार-विमर्श के बाद आखिरकार मेकर्स को दिशा इन दोनों ही रूपों में फिट बैठती दिखीं। ऐसे में अब उन्हें फाइनल कर लिया गया है।

खबर है कि जल्द ही मेकर्स फिल्म की आधिकारिक तौर पर घोषणा कर सकते हैं। यह पहला मौका है जब दिशा, धर्मा प्रोडक्शन के किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने जा रही हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग अगले साल तक ही शुरु की जाने की संभावना है।



और भी पढ़ें :