1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. मिर्च-मसाला
  4. Shah Rukh Khan, Yash Raj Films, Akshay Kumar
Written By

शाहरुख खान ने ठुकराई यश राज की फिल्म, दूसरे स्टार ने मौका लपका!

शाहरुख खान और यश राज फिल्म्स के रिश्ते कितने गहरे हैं ये बताने की जरूरत नहीं है। डर, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, दिल तो पागल है, मोहब्बतें, वीर जारा, जब तक है जान, रब ने बना दी जोड़ी जैसी सुपरहिट फिल्में शाहरुख ने इस बैनर के लिए की है। 
 
सूत्रों के अनुसार शाहरुख ने हाल ही में एक फिल्म का ऑफर इस बैनर के लिए ठुकरा दिया है। आदित्य चोपड़ा ने एक फिल्म शाहरुख को लेकर प्लान की थी। 
 
स्क्रिप्ट पढ़ कर शाहरुख मन नहीं बना रहे थे कि वे फिल्म करें या नहीं। आखिरकार उन्होंने इस फिल्म को ना करने का मन बना लिया, लेकिन आदित्य से कहने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे थे। 
 
मामला लंबा खींचता चला गया और एक दिन शाहरुख ने ना कह दिया। 

यह फिल्म पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। कहा जा रहा है कि शाहरुख यह फिल्म करना चाहते थे, लेकिन जिस तरह से ऐतिहासिक फिल्मों के प्रति माहौल चल रहा है उसको देखते हुए शाहरुख ने इसमें काम करने से मना कर दिया। 
 
हाल ही में 'पद्मावत' के खिलाफ जबरदस्त माहौल रहा और बड़ी मुश्किल से संजय लीला भंसाली इस फिल्म को रिलीज कर पाए। शाहरुख नहीं चाहते कि वे किसी फिल्म के लिए जी-तोड़ मेहनत करें और वो फिल्म रिलीज न हो पाए। और इस स्टार ने मौका लपक लिया... 

शाहरुख की ना के बावजूद यश राज फिल्म्स यह फिल्म बनाना चाहता है। उन्होंने अक्षय कुमार को यह फिल्म ऑफर की और अक्षय ने मौका लपकने में देर नहीं लगाई। 
 
इस फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी करेंगे और इसे बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा। 
ये भी पढ़ें
सलमान नहीं तो ये हीरो ही सही, पर नो एंट्री का सीक्वल बनेगा जरूर