स्पोर्ट्स स्टार से बेहद प्रभावित है तापसी पन्नू, बोलीं- बचपन से खेलों का हिस्सा रही...

पुनः संशोधित रविवार, 26 जून 2022 (14:55 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में तापसी भारतीय महिला क्रिकेटर का किरदार निभाती नजर आएंगी। तापसी इससे पूर्व सांड की आंख और रश्मि रॉकेट जैसी स्पोर्ट्स फिल्में कर चुकी हैं।

फिल्मों में आने से पहले तापसी स्पोर्ट्स में काफी एक्टिव रही थीं, इसलिए उनकी नजरों में स्टार स्पोर्ट्स की काफी इज्जत है। तापसी पन्नू ने कहा, मुझे काफी प्रभावित करते हैं। कॉलेज जाने से पहले तक मैंने फिल्में नहीं देखी थीं, लेकिन बचपन से खेलों का हिस्सा रही थी।

उन्होंने कहा, इसलिए जब भी किसी स्पोर्ट्स स्टार को देखती हूं तो उनकी आभा में खो जाती हूं। उनके लिए मेरे दिल मैं बहुत इज्जत है। मैं हमेशा कोशिश करती हूं कि जब किसी स्पोर्ट्स स्टार के पास हूं तो उस रेखा को पार ना करूं और उनके सामने कम बातें करने की कोशिश करती हूं।

गौरतलब है कि शाबाश मिट्ठू में मिताली राज की जिंदगी और संघर्षों की झलक नजर आएगी। फिल्म का निर्देशन श्रीजित मुखर्जी ने किया है। प्रिया अवान द्वारा लिखी इस फिल्म का निर्माण वायकॉम 18 स्टूजियोज के बैनर तले किया गया है। यह फिल्म 15 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :