'भाबीजी घर पर हैं' की अनीता भाभी ने शो को कहा अलविदा, बोलीं- कंफर्ट जोन से बाहर निकल अब जोखिम उठाने होगे

पुनः संशोधित गुरुवार, 20 अगस्त 2020 (20:14 IST)
'भाबीजी घर पर हैं' में 'गोरी मेम' यानी अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री ने शो अलविदा कह दिया है। पिछले कई दिनों से सौम्या के शो छोड़ने की खबरें सामने आ रही थीं। अब एक्ट्रेस ने खुद शो को अलविदा कहने की पुष्टि की है।

एक इंटरव्यू में सौम्या ने बताया कि वह अब इस शो के कॉन्ट्रैक्ट को आगे नहीं बढ़ाएंगी जो कि 21 अगस्त को ही खत्म हो रहा है। सौम्या के इस बयान के साथ ही पिछले कुछ हफ्तों से उनके शो को छोड़ने की अफवाहों पर अब विराम लग गया है।

उन्होंने कहा, वैसे ऐसे समय में एक स्थाई नौकरी और लोकप्रिय शो को छोड़ने का फैसला थोड़ा अटपटा सा लगता है। लेकिन, मुझे लगता है कि सिर्फ नियमित रूप से कमाई करना ही अब ज्यादा उत्साह पैदा नहीं करता है। मुझे अब कुछ ऐसे प्रोजेक्ट्स पर काम करना है जो एक कलाकार के तौर पर मुझमें कुछ वृद्धि करें।
सौम्या ने कहा, इसका मतलब यह नहीं है कि इस शो ने मेरी उन्नति में कोई योगदान नहीं दिया है। अब तक इस शो के साथ मेरी यात्रा बहुत खूबसूरत रही है। हालांकि, मैं इस किरदार को पिछले पांच वर्षों से निभा रही हूं लेकिन मुझे नहीं लगता कि मुझे इस शो को और पांच साल देने चाहिए। मुझे अब कुछ दूसरी अच्छी कहानियों का हिस्सा बनना है। अलग-अलग जगहों पर बहुत अच्छा काम हो रहा है। मुझे अपनी इस शो की टीम जरूर याद आएगी लेकिन अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकल कर जोखिम उठाने ही होंगे।

वहीं शो की प्रोड्यूसर बेनिफर कोहली का कहना है कि वे अनीता को मिस करेंगी। बेनिफर ने कहा- शो चलता रहेगा। सौम्या मेरी फेवरेट में से एक हैं। वे काफी प्रोफेशनल हैं, उनके साथ काम करके काफी मजा आया। मैं उन्हें अपनी शुभकामनाएं देती हूं। उनके साथ दोबारा से काम करने का इंतजार रहेगा। कई सालों से सौम्या मेरी वर्किंग फैमिली का हैप्पी पार्टी थीं। अब वे मेरी दोस्त भी हैं। मैंने और चैनल ने प्रेग्नेंसी के दौरान सौम्या का इंतजार किया। इससे ये पता चलता है कि हम एक दूसरे के प्रति कितना प्यार का भाव रखते हैं।



और भी पढ़ें :