सारा अली खान ने मां अमृता सिंह के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर, कार्तिक आर्यन ने किया यह कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस अभी तक महज दो फिल्मों में ही नजर आईं हो लेकिन वह अपनी एक अलग ही फैन फॉलोइंग बना चुकी हैं। वह मीडिया से लेकर फैंस तक सबके सामने काफी पोलाइट रहती हैं और हमेशा अपने ग्लैमर से लोगों को इम्प्रेस करने की कोशिश में नहीं रहतीं। साथ ही सारा उन दिनों की तस्वीरें शेयर करने से भी नहीं शरमातीं जब वह काफी हेल्दी थीं।

हाल ही में सारा अली खान ने अपनी एक सोशल मीडिया पर शेयर की। इस तस्वीर में सारा अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में सारा काफी मोटी लग रही हैं और साथ ही पहली नजर में उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल है। यह तस्वीर सारा के बॉलीवुड
डेब्यु के ठीक पहले की है।

Photo : Instagram
तस्वीर के साथ सारा ने कैप्शन में लिखा 'थ्रोबैक उस समय पर जब मुझे फेंका भी नहीं जा सकता था... ब्यूटी इन ब्लैक।' तस्वीर पर उनके फैंस ने काफी कॉमेंट्स किए हैं जिसमें उनके ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ की है तो किसी ने लिखा है कि वह पहले भी क्यूट थीं।
सारा अली खान की इस तस्वीर पर उनके कथित बॉयफ्रेंड ने भी कमेंट किया है। कार्तिक ने सारा अली खान की चुटकी लेते हुए लिखा, 'ये लड़की सारा अली खान जैसी लग रही है।'
सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी तब सुर्खियों में आई जब सारा ने करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' में खुलासा किया था कि कार्तिक आर्यन पर उनका क्रश है। तभी से इन दोनों की जोड़ी को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है। दोनों जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल 2' में रोमांस करते नजर आएंगे।
बता दें कि सारा के वजन ज्यादा होने और उनके ट्रांसफॉर्मेशन की कई खबरें आ चुकी हैं। सारा बता चुकी हैं कि उन्हें पॉलिसिस्टिक ओवरी डिजीज की समस्या थी जिसकी वजह से उनका वजन बढ़ गया था लेकिन फिल्मों में डेब्यू करने के लिए उन्होंने अपना वजन कम किया।




और भी पढ़ें :