गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट को बढ़ाना चाहते हैं संजय दत्त, इस एक्ट्रेस को बनाना चाहते हैं अपनी 309वीं गर्लफ्रेंड!

Last Updated: बुधवार, 4 दिसंबर 2019 (16:24 IST)
फिल्म ‘पानीपत’ के जरिये सिल्वर स्क्रीन पर लौटने को तैयार हैं। फिल्म में संजय दत्त, अहमद शाह अब्दाली का रोल निभाते नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने कहा कि वे ‘पानीपत’ की को-स्टार की एक्टिंग से इतने इम्प्रेस हो गए हैं कि वे अब उन्हें अपनी 309वीं गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं!

दरअसल, संजय दत्त, कृति सैनन और डायरेक्टर आशुतोष गोवारीकर के साथ फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे। कपिल ने जब संजय से उनकी 308 गर्लफ्रेंड्स के बारे में सवाल किया जिसके बारे में उनकी बायोपिक ‘संजू’ में बताया गया था, तो संजय ने कहा कि वे अभी भी इस संख्या को बढ़ा सकते हैं। उन्होंने आगे मजाक करते कहा कि जिस तरह से कृति ने ‘पानीपत’ में परफॉर्म किया है वे आसानी से उनकी 309वीं गर्लफ्रेंड बन सकती हैं।


बता दें कि ‘पानीपत’ में संजय दत्त के अलावा अर्जुन कपूर और कृति सैनन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में अर्जुन कूपर ने सदाशिव भाऊ की भूमिका निभाई है और कृति, सदाशिव भाऊ की पत्नी पार्वती बाई के रोल में हैं। ये फिल्म 1761 में हुई की लड़ाई पर आधारित है। आशुतोष गोवारीकर द्वारा निर्देशित ये फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :