सलमान खान की 'दबंग 3' में शूट किया गया बॉलीवुड का सबसे लंबा क्लाईमेक्स सीन, आई थीं ये मुश्किलें

पुनः संशोधित शनिवार, 7 दिसंबर 2019 (16:17 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार की फिल्म 'दबंग 3' जल्द ही रिलीज होने जा रही है। फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। इस बार चुलबुल पांडे और रज्जो के किरदार के अलावा विलेन का किरदार भी खुब सुर्खियां बटोर रहा है।
इस फिल्म में कन्नड़ सुपरस्टार विलेन की भूमिका निभाते नजर आएंगे। किच्चा सुदीप ने कहा कि फिल्म में मेरी जो सलमान के साथ लड़ाई दिखाई गई है वो काफी खास है। अंत तक ये पता ही नहीं लगता की कौन जीतने वाला है।

सुदीप ने बताया की हम ने क्लाईमेक्स की लगभग 24 से 25 दिनों तक शूटिंग की। यह मेरे करियर का अब तक का सबसे लंबा क्लाईमेक्ससीन है।
उन्होंने कहा,यह कोई स्टाइलिश एक्शन सीन नहीं है बल्कि सलमान और मैंने एक-दूसरे को असल में मारा है। हम दोनों जानवरों की तरह लड़ रहे हैं, वो मुझे मारते हैं, मैं जमीन पर गिरता हूं, फिर जो भी हथियार मेरे हाथ में आता है मैं उससे वार करता हूं। फिल्म के क्लाइमेक्स को शूट करते समय काफी धूल उड़ रही थी। इसके चलते उन्हें सांस लेने में भी मुश्किल आई।
प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, 'दबंग 3' सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी है। इस फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। ये फिल्म 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है। 'दबंग 3' भारत में कई भाषाओं में रिलीज होने वाली सलमान खान की पहली फिल्म होगी।


और भी पढ़ें :