करीना कपूर का लाड़ला तैमूर अली खान लूटना चाहता है बैंक, पिता सैफ अली खान ने किया खुलासा

पुनः संशोधित बुधवार, 17 नवंबर 2021 (15:31 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर और के बड़े बेटे इंडस्ट्री के फेवरेट स्टारकिड्स में से एक हैं। तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कई सेलेब्स तैमूर के साथ काम करने की इच्छा भी जता चुके हैं। वहीं हाल ही में सैफ अली खान ने अपने बेटे को लेकर एक हैरान करने वाला खुलासा किया है।

सैफ अल खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बंटी और बबली 2' के प्रमोशन में बिजी है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान सैफ अली खान ने बताया कि तैमूर अली खान 'बैड गॉय' बनना चाहता है और बैंक लूटना चाहता है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान सैफ अली खान और रानी मुखर्जी अपने बच्चे तैमूर और आदिरा के बारे में बात कर रहे थे।

सैफ ने बताया कि तानाजी फिल्म देखने के बाद तैमूर ने बताया कि वह बुरा आदमी बनना चाहता है। यह फिल्म देखने के बाद तैमूर नकली तलवार उठाकर लोगों का पीछा किया करते थे। तैमूर कहते थे कि वह बुरा आदमी बनना चाहते थे और बैंक लूटना चाहते हैं। वह सभी के पैसे चुरा लेना चाहते हैं।

सैफ अली खान ने बताया कि उन्होंने तैमूर को समझाया कि वह एक अच्छा बच्चा है। फिल्म में उनके पिता का रोल सिर्फ एक किरदार है। यही नहीं, सैफ ने कहा कि करीना कपूर ने भी इस बार उसे नहीं समझाया था। करीना कपूर ने साफ कहा है कि इस मामले को वहीं सुलझाए।




और भी पढ़ें :