चौथी बार पिता बनने को लेकर सैफ अली खान बोले- नन्हे मेहमान को लेकर काफी खुश हूं

पुनः संशोधित सोमवार, 18 जनवरी 2021 (18:07 IST)
बॉलीवुड एक्टर और इन दिनों अपने दूसरे बच्चे का इंतजार कर रहे हैं। करीना जहां दूसरी बार मां बनने जा रही हैं तो वहीं सैफ चौथी बार पिता बनेंगे। सैफ ने कहा है कि वो बच्चों को पसंद करते हैं और अपने नए बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
सैफ अली खान पहली बार पिता साल 1995 में बने थे, जब एक्स वाइफ अमृता सिंह ने सारा अली खान को जन्म दिया था। इसके बाद साल 2001 में इब्राहिम अली खान हुए। 2016 में करीना कपूर खान से ने जन्म लिया। अब साल 2021 में करीना दूसरे बेबी को जन्म देने वाली हैं।

जीक्यू मैगजीन संग बातचीत में सैफ अली खान ने चौथी बार पिता बनने पर बात की। उन्होंने कहा, मैं इसको लेकर एक्साइटेड हूं कि मैं फिर पिता बनने जा रहा हूं। मुझे घर में बच्चों का रहना, खेलना-कूदना बहुत अच्छा लगता है। उन्होंने कहा कि अपने तीनों बच्चों, सारा, इब्राहिम और तैमूर से अलग-अलग तरह का रिश्ता है।
सैफ ने कहा, सारा और तैमूर बड़े बच्चे हैं, जिनके साथ मेरा अलग रिलेशन है। वह मैच्योर हो चुके हैं और जिंदगी के एक अलग पड़ाव पर पहुंच चुके हैं। तैमूर छोटा है, उससे अलग रिश्ता है। अब मैं आने वाले नन्हे मेहमान को लेकर काफी खुश हूं। ये साल हमारी जिंदगी के सबसे शानदार सालों में से एक हो सकता है।

उन्होंने कहा, एक तो मैं अपने चौथे बच्चे का स्वागत करने जा रहा हूं। तो वहीं कई बड़ी फिल्में भी इस साल मेरी आ रही हैं। जिनके लिए मैंने बहुत मेहनत की है और उम्मीद कर रहा हूं कि मुझे इससे बेहतर नतीजे मिलेंगे। इस साल के अंत में मैं बस बैठकर वाइन पीना चाहता हूं और जो साल गया है उसके लिए अच्छा महसूस करना चाहता हूं।



और भी पढ़ें :