6 साल की रूपसा बताब्याल बनीं 'सुपर डांसर चैप्टर 3' की विनर, इनाम में मिले 15 लाख रुपए

कड़े मुकाबले के बाद आखिरकार डांसिंग रिएलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर-3' को अपना मिल गया। 24 जून को हुए ग्रैंड फिनाले में कोलकाता की रहने वाली 6 साल की ने इस रिएलिटी शो की ट्रॉफी जीत ली। इस जीत के साथ ही रूपसा को 15 लाख रूपये का इनाम भी दिया गया है।

तेजस वर्मा, सक्षम शर्मा, जयश्री गोगोई और गौरव सर्वण को हराकर कंटेस्टेंट रूपसा ने अपने नाम इस शो का खिताब किया है। इस मुकाबले में मुंबई के तेजस वर्मा रनर अप रहे। सभी फाइनलिस्ट्स को एक-एक लाख रुपए की इनाम राशि दी गई।
शो की विनर बनने के बाद रुपसा ने कहा कि, मुझे शो जीतने पर बहुत खूशी हो रही है। मैं हमेशा डांस करती रहूंगी क्योंकि ऐसा करना मुझे अच्छा लगता है। इसके बाद मैं कोलकाता में अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट करना चाहती हूं।

रूपसा की जीत पर शिल्पा शेट्टी ने कहा कि वह इस जीत की हकदार है। उसने जिस तरह से सप्ताह का प्रदर्शन किया वह वास्तव में अविश्वसनीय था। वहीं गीता कपूर ने कहा कि मैं उसकी इस यात्रा से बहुत खुश हूं। मैं चाहती हूं कि वो हमेशा खुश रहे और ऐसे ही आगे बढ़ती रहे।
ग्रैंड फिनाले की रात को और खूबसूरत बनाने के लिए शिल्पा शेट्टी ने स्टेज पर भरतनट्यम किया। वहीं सपना बनकर पहुंचे कृष्णा अभिषेक ने अपनी कॉमेडी से लोगों को खूब हंसाया।


और भी पढ़ें :