ऋषि कपूर ने शेयर की लता मंगेशकर के साथ अपनी अद्‍भुत फोटो

पुनः संशोधित मंगलवार, 28 जनवरी 2020 (13:44 IST)
ट्विटर पर सक्रिय रहने वाले फिल्म एक्टर ने के साथ अपनी एक अद्‍भुत फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में उनकी उम्र महज दो-तीन महीने होगी और वे लता की गोद में नजर आ रहे हैं।


ऋषि ने फोटो को पोस्ट करने के साथ लिखा है- 'नमस्ते लता जी। आपके आशीर्वाद से देखिए मुझे अपनी दो या तीन महीने वाली पिक्चर मिल गई है। सदा आपका आशीर्वाद रहा है मुझ पर। बहुत-बहुत धन्यवाद। क्या मैं दुनिया को बता सकता हूँ ये तस्वीर ट्वीटर पर डाल कर। ये एक बेशकीमती पिक्चर है मेरे लिए।'
हालांकि ट्वीट में ऋषि ने ये फोटो ट्वीटर पर डालने की अनुमति लता से मांगी है, लेकिन तब तक वे डाल भी चुके थे। लता मंगेशकर ने इसे रिट्वीट कर एक तरह से अपनी स्वीकृति दे दी है।

लता ने जवाब लिखा- 'नमस्कार ऋषि जी। फोटो देख कर बहुत खुशी हुई। मुझे भी ये फोटो नहीं मिल रही थी। मुझे ये फोटो देख कृष्णा भाभी और राज साहब की याद आई। ये फोटो में भाभी ने आपको मेरे हाथ में दिया था। आपने सबके साथ ये साझा किया। ये बहुत अच्छा किया। आपकी सेहत हमेशा अच्छी रहे, यही ईश्वर से प्रार्थना।'
गौरतलब है कि कपूर परिवार से लता के बेहतरीन संबंध रहे हैं। ऋषि के पिता द्वारा बनाई गई फिल्मों का संगीत बहुत मधुर माना जाता है और लता ने इन फिल्मों के लिए कई बेहतरीन नगमे गाए हैं।



और भी पढ़ें :