ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' का नया गाना 'लाल टमाटर' रिलीज

पुनः संशोधित गुरुवार, 24 मार्च 2022 (16:50 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर की आखिरी फिल्म 'शर्माजी नमकीन' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे काफी पसंद किया गया। अब इस फिल्म के गाने रिलीज किए जा रहे हैं।

अब अमेजन ओरिजिनल मूवी 'शर्माजी नमकीन' का लेटेस्ट गाना 'लाल टमाटर' रिलीज हो गया है। यह क्वर्की और हाई-बीट गाना बीजी शर्मा, उर्फ ​​​​लेजेन्ड्री ऋषि कपूर और फेनॉमिनल एक्टर परेश रावल के कुकिंग के जुनून को दर्शाता है। इस ट्रैक के जरिए हमें शर्माजी के नमकीन व्यक्तित्व की झलक दिखेगी, जो रिटायरमेंट के बाद अपने खाना बनाने के शौक के बारे में जानते है और फिर जीवन का पूरा आनंद लेते हैं।

गाने में दिखाया गया है कि शर्माजी पार्टियों में स्वादिष्ट भोजन बनाते हैं, मेहमानों को खुश करते है और 60 के दशक के अपने जीवन का पता लगाने की कोशिश करते हैं। स्नेहा खानवलकरर द्वारा रचित और निर्मित, यह गीत उनके और कनिका कपूर द्वारा गाया गया है और इसके बोल गोपाल दत्त द्वारा लिखे गए हैं।
'शर्माजी नमकीन' में जूही चावला, सुहैल नय्यर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार के साथ दिवंगत ऋषि कपूर और परेश रावल संग कई कलाकार हैं। यह फिल्म हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित और मैकगफिन पिक्चर्स के हनी त्रेहान और अभिषेक चौबे के सहयोग से एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जो 31 मार्च को दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगा।



और भी पढ़ें :