रवि दुबे ने किया खुलासा, पर्सनल लाइफ में निया शर्मा और अचिंत कौर संग ऐसा है रिश्ता

पुनः संशोधित गुरुवार, 25 फ़रवरी 2021 (18:12 IST)
'जमाई 2.0 सीजन 2' की रिलीज के लिए एक दिन से भी कम समय रह गया है और प्रशंसक इसके लिए क्रेजी हो रहे हैं। दूसरा सीजन खुलासे और कई सवालों के जवाब देने का वादा करता है जिन्हें पहले सीज़न में अनसुलझा छोडा गया था।
एक बात जो फैंस को बेहद पसंद आती है वह है सिद्धार्थ और निया के बीच ऑनस्क्रीन रिलेशनशिप और रवि दुबे ने अपनी सह कलाकार निया शर्मा और के साथ अपने ऑफ स्क्रीन रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की।

रवि दुबे ने कहा, निया के साथ मेरा रिश्ता पूरी तरह से विकसित हो चुका है। शुरू में एक समय था जहां हम काम के अलावा शायद ही बात करते थे। हम मुश्किल से एक दूसरे को देखते थे। लेकिन अब, निश्चित रूप से, हम अच्छे दोस्त हैं, हम वास्तव में एक दूसरे की कंपनी को एन्जॉय करते हैं।
उन्होंने कहा, हम सबसे अच्छे दोस्त हैं और वास्तव में मैं एक व्यक्ति के रूप में निया का आदर करता हूं। एक अभिनेता के रूप में उन्होंने हमेशा मुझे वह सम्मान दिया है। तो, इस मायने में यह विकसित हुआ है। अचिंत मैम के साथ भी हमेशा से ऐसा ही रहा है, मैंने हमेशा उनके साथ काम करने, उनकी कला का सम्मान करता हुं, उनका सम्मान करता हुं और उन्हें भी ऐसा ही लगता है।
जमाई 2.0 सीजन 2 में मूल लीड में रवि दुबे को सिद्धार्थ और निया शर्मा को रोशनी, अचिंत कौर को डीडी के रूप में सुधांशु पांडे, विन राणा और प्रिया बनर्जी के साथ निर्णायक भूमिका में दिखाया जाएगा। आरम्भ एम. सिंह द्वारा निर्देशित, दूसरा सीज़न रिश्तों को एक जीवन भर के परीक्षण के साथ रोमांस के केंद्र बिंदु पर ले जाएगा।



और भी पढ़ें :