शुक्रवार, 19 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. rasika duggal wants to play the role of poet writer amrita pritam
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: शुक्रवार, 1 सितम्बर 2023 (14:25 IST)

रसिका दुग्गल निभाना चाहती हैं पर्दे पर अमृता प्रीतम का किरदार

रसिका दुग्गल निभाना चाहती हैं पर्दे पर अमृता प्रीतम का किरदार | rasika duggal wants to play the role of poet writer amrita pritam
Rasika Duggal: रसिका दुग्गल ने अपने दमदार अभिनय से अलग पहचान बनाई है। एक्ट्रेस को वेब सीरीज 'मिर्जापुर' से जबरदस्त लोकप्रियता मिली है। हाल ही में रसिका दुग्गल ने सिल्वर स्क्रीन पर कवयित्री-लेखिका अमृता प्रीतम का किरदार निभाने की इच्छा जताई है।
 
रसिका दुग्गल ने कहा, मेरे ख्याल से अमृता प्रीतम का लेखन एक ही सांस में रोमांस और क्रांति की बात करता है। उनके शब्दों में एक उदासी है, एक चाहत है, एक जुनून है, एक शांत गुस्सा है, एक सवाल है और एक कल्पना है जो कभी भी अपने बारे में सचेत नहीं होती है और इसलिए दिल में घर कर जाती है। 
 
एक्ट्रेस ने कहा, मैं उनकी कविता से बहुत प्रभावित हुयी हूं और उनकी जीवनियों से बहुत प्रभावित से भी। यहां एक महिला है जिसने अपनी शर्तों पर जीवन जिया- अपने जोश और जुनून को स्वीकार किया और निडर होकर उनका पालन-पोषण किया। यदि उनके बारे में कोई फिल्म बनी तो उन्हें चित्रित करने का अवसर मिलना मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा होगा।
 
वर्क फ्रंट की बात करें तो रसिका दुग्गल जल्द ही दिल्ली क्राइम के तीसरे सीज़न में नीति सिंह के रूप में दिखाई देगी। इसके अलावा, वह मिर्जापुर की बहुप्रतीक्षित तीसरे सीक्वल में बीना त्रिपाठी के रूप में लौटने के लिए तैयार हैं। वह लिटिल थॉमस, लॉर्ड कर्जन मेंशन, स्पाइक, फेयरी फोक और कुछ अन्य प्रोजेक्ट्स में भी दिखाई देंगी।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
सोनू सूद की फिल्म 'फतेह' का सैन फ्रांसिस्को शेड्यूल हुआ पूरा