मिर्जापुर 2 की बीना और ए सूटेबल बॉय की सविता बन कर छा गईं रसिका दुग्गल

Last Updated: शुक्रवार, 6 नवंबर 2020 (15:14 IST)
की बीना और की सविता बन कर छा गईं : मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2) और ए सूटेबल बॉय (A Suitable Boy) पिछले दो सप्ताह से चर्चाओं में है और इन दोनों सीरिज में रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) कॉमन हैं। वैसे तो उनके फिल्म 'लूटकेस' में अभिनय के चर्चे अभी तक कम नहीं हुए हैं। बहरहाल, मिर्जापुर 2 और ए सूटेबल बॉय एक ही दिन रिलीज हुए और दोनों में रसिका की एक्टिंग की जम कर तारीफ हुई।

मिर्जापुर में जहां रसिका ने तेज-तर्रार बीना त्रिपाठी का रोल अदा किया वहीं मीरा नायर की ए सूटेबल बॉय में वे सविता मेहरा कपूर के रोल में नजर आईं। दोनों ही किरदार एक-दूसरे से बिलकुल जुदा हैं। खास बात यह है कि रसिका ने दोनों ही रोल बेहतरीन तरीके से अदा किए हैं।

रसिका इस बारे में कहती हैं- 'मिर्जापुर के दूसरे सीजन में फिर से बीना त्रिपाठी बनने और ए सूटेबल बॉय में सविता का किरदार अदा करने का मैंने पूरा लुत्फ लिया। मीरा नायर और बेहतरीन अभिनेताओं के साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात थी। दोनों शो का एक ही दिन रिलीज होना किसी भी कलाकार के लिए अनूठी बात है। पिछले दो सप्ताह से मुझे कई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। मुझे खुशी है कि दोनों कहानियां और किरदार लोगों को पसंद आ रहे हैं।'



और भी पढ़ें :