रश्मि देसाई का खुलासा, 16 साल की उम्र में कास्टिंग काउच की हुई थी कोशिश

पुनः संशोधित बुधवार, 4 मार्च 2020 (11:43 IST)
को खत्म हुए कई दिन बीत चुके हैं, लेकिन शो के कंटेस्टेंट अब भी सुर्खियों में हैं। शो की टॉफ 4 कंटेस्टेंट में जगह बनाने वाली ने भी 'बिग बॉस 13' के घर में रहते हुए खूब नाम कमाया। घर से आने के बाद रश्मि काफी दिलचस्प लेकिन हैरान कर देने वाले खुलासे भी कर रही हैं।
हाल ही में रश्मि देसाई ने बताया कि वह का शिकार होते होते बच गईं, ये तब हुआ था जब वो इंडस्ट्री में बिल्कुल नई थीं। एक इंटरव्यू में रश्मि ने अपने भयावह अनुभव के बारे में बताया कि 'मैं इंडस्ट्री में किसी को नहीं जानती थी। जब मै एक ऑडिशन के लिए गई थीं तो वहां मौजूद व्यक्ति ने उनकी ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाने की कोशिश की थी, लेकिन वह बच गई और अगली दिन उनकी मम्मी ने उस व्यक्ति की जमकर पिटाई भी की थी।
रश्मि ने कहा कि जब 16 साल पहले वह अपना करियर शुरू करने जा रही थी तब वह उम्र में छोटी थीं और पूरी तरह से नॉन-फिल्मी बैकग्राउंड से थी। वह फिल्म इंडस्ट्री में किसी को नहीं जानती थी। मुझे अब भी याद है एक बार सूरज नाम के शख्स ने मुझसे कहा था कि अगर मैं कास्टिंग काउच से नहीं गुजरती हूं तो मुझे इंडस्ट्री में काम नहीं मिलेगा।

मुझे नहीं पता वो अब कहा है। जब पहली बार हम मिले तो उसने मुझे मेरी तैयारियों के बारे में पूछा और मुझे नहीं पता था कि उसका मतलब क्या है। मैंने उससे कहा कि मुझे इसका मतलब नहीं पता है और वो क्या कह रहा है। रश्मि आगे कहती हैं कि वो पहला इंसान था जिसने मेरा फायदा उठाने की कोशिश की थी और किसी न किसी तरह से मुझे प्रताड़ित करने की कोशिश की थी।

रश्मि ने कहा, एक दिन उसने मुझे ऑडिशन के लिए बुलाया और मैं बेहद उत्साहित थी। मैं पहुंच गई और वहां उसके सिवा कोई नहीं था। वहां कोई कैमरा नहीं था और उसने बहुत कोशिश की कि वो मेरी ड्रिंक में नशीली दवाई मिलाकर मुझे बेहोश कर दे, लेकिन मैं इनकार करती रही। वो किसी तरह से मुझे बरगलाना चाहता था। मैं दो-ढाई घंटे बाद किसी तरह से वहां से निकल आई और अपनी मां को सब कुछ बताया। इसके बाद मेरी मां ने उसे थप्पड़ मारा।





और भी पढ़ें :