संदीप रेड्डी वांगा संग काम करने जा रहे रणबीर कपूर, नए साल पर होगी बड़ी घोषणा

पुनः संशोधित गुरुवार, 31 दिसंबर 2020 (14:03 IST)
बॉलीवुड एक्टर इन दिनों अपने परिवार और आलिया भट्ट के साथ राजस्थान में वेकेशन एंजॉय कर हैं। सभी लोग नया साल एक साथ यहीं सेलिब्रेट करने वाले हैं। वहीं नए साल पर रणबीर एक बड़ा धमाका भी करने वाले हैं। रणबीर कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के साथ फिल्म में काम करने जा रहे हैं।

इस नई फिल्म की अनाउंसमेंट एक वीडियो के साथ होने वाली है। जिसे रणबीर ने वेकेशन पर जाने से पहले फाइनल कर दिया था। रणबीर और संदीप रेड्डी वांगा की इस फिल्म की अनाउंसमेंट 1 जनवरी रात 12:01 मिनट पर एक वीडियो के जरिए की जाएगी। जिसमें फिल्म की कास्ट से प्रोड्यूसर सभी के बारे में बताया जाएगा।
यह वीडियो टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा। खबरों की माने तो फिल्म में लीड एक्ट्रेस के लिए परिणीति चोपड़ा को फाइनल कर लिया है। इस बिग बजट की फिल्म में बॉबी देओल और अनिल कपूर भी नजर आ सकते हैं। रणबीर और संदीप की इस फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। बड़ी स्टारकास्ट के साथ रणबीर कपूर की यह 2021 की चर्चित फिल्मों में से एक होगी।
वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में रणबीर के साथ आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आएंगे। उन्होंने शमशेरा की शूटिंग भी खत्म कर ली है।




और भी पढ़ें :