Ram Gopal Varma की लेस्बियन क्राइम फिल्म Dangerous का ट्रेलर रिलीज, बोल्ड सीन्स की भरमार

पुनः संशोधित शुक्रवार, 14 मई 2021 (15:51 IST)
निर्देशक राम गोपाल वर्मा इन दिनों कई बोल्ड फिल्मों का का निर्माण कर रहे हैं। इन फिल्मों को वो अपने प्राइवेट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करते हैं। अब राम गोपाल वर्मा भारत की पहली समलैंगिक अपराध एक्शन ड्रामा वाली फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम 'डेंजरस' है।

फिल्म 'डेंजरस' का ट्रेलर डिजिटल प्लेटफॉर्म और नए स्पार्क ओटीए प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुका है। फिल्म में नैना गांगुली और अप्सरा रानी मुख्य कलाकार हैं और फिल्म स्पार्क कंपनी द्वारा निर्मित है।

फिल्म में क्राइम से जुड़े कई वीभत्स सीन भी दिखाए गए हैं। मगर अप्सरा और नैना की केमिस्ट्री ही हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही है। दोनों ने बिकिनी में आग लगाई है और रोमांटिक सीन में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं।
दो महिलाओं की कहानी है, जिन्हें पुरुषों के साथ कुछ बुरे अनुभव होते हैं और इस कारण से वे एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं। फिल्म की कहानी इस बात से आगे बढ़ती है कि अपने प्रेम की रक्षा के लिए वे कितने हिंसक तरीके से पुरुषों से लड़ते हैं और एक विस्फोटक चरमोत्कर्ष तक ले जाते हैं।
फिल्म के ट्रेलर में बोल्ड सीन की भरमार है। यह फिल्म लेस्बियन लव के आसपास घूमती दिखेगी, जिसमें सेक्स का जबरदस्त तड़का लगाया गया है।

खबरों के अनुसार फिल्म के बारे में बात करते हुए राम गोपाल वर्मा ने कहा, माननीय सर्वोच्च न्यायालय द्वारा धारा 377 को निरस्त करने के बाद एलजीबीटी का कलंक सांस्कृतिक रूप से ऊंचा करने वाला यह भारत का पहला होगा। मेरा उद्देश्य दो महिलाओं के साथ एक प्रेम कहानी को दर्शाना है एक पुरुष और एक महिला के बीच की गरिमा।
उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म इन प्रेमियों को पुलिस और लुटेरों से भागती हुई दिखाई देगी और पूरी तरह से गोवा में शूट की जाएगी।




और भी पढ़ें :