मंगलवार, 7 फ़रवरी 2023
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. rakhi vijian reaction on playing dayaben in taarak mehta ka ooltah chashmah
Written By
पुनः संशोधित सोमवार, 20 जून 2022 (11:11 IST)

क्या राखी विजन बनने जा रहीं 'तारक मेहता' की नई दयाबेन? एक्ट्रेस ने कही यह बात

टीवी के पॉपुलर सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इन दिनों सुर्खियों में है। हाल ही में खबर आई थी कि शो में नई दयाबेन की एंट्री होने वाली है। बताया जा रहा था कि 'हम पांच' में स्विटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस राखी विजन को दयाबेन बनने का मौका मिला है।

 
कई मीडिया रिपोर्ट्स में 'तारक मेहता' में राखी विजन की एंट्री की खबरों पर मुहर भी लग गई थी। लेकिन अब खुद राखी विजन ने एक इंटरव्यू के दौरान इन खबरों की सच्चाई बताई है। राखी विजन ने बताया कि वह शो का हिस्सा नहीं बनने वाली हैं।
 
राखी विजन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने एक फैन पेज द्वारा बनाया गया कोलाज शेयर किया है। इस कोलाज में लिखा है, 'राखी विजन तारक मेहता का उल्टा चश्मा की नई दयाबेन है।'
 
इसे शेयर करते हुए राखी विजन ने कैप्शन में लिखा, 'सभी को हैलो, यह खबर अफवाह है, जिससे मैं हैरान हूं। मुझे चैनल या निर्माताओं की ओर से अप्रोच नहीं किया गया है।' 
 
राखी विजन की पोस्ट से साफ है कि दर्शकों को 'तारक मेहता' में नई दयाबेन को देखने के लिए अभी ओर इंतजार करना होगा। शो में दिशा वकानी दयाबेन के किरदार में नजर आती थीं। 
 
ये भी पढ़ें
थिएटर में रिलीज से पहले 'जुग जुग जियो' की कोर्ट में होगी स्क्रीनिंग, कॉपीराइट का लगा है आरोप