राखी सावंत की मां आईसीयू में भर्ती, जल्द शुरू होगी कीमोथेरेपी

पुनः संशोधित सोमवार, 1 फ़रवरी 2021 (17:52 IST)
ड्रामा क्वीन इन दिनों रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरी ओर उनकी मां काफी समय से बीमार चल रही हैं। अब राखी के भाई राकेश सावंत ने खुलासा किया है कि उनकी मां को हाल ही में आईसीयू में भर्ती करवाया गया है।
दरअसल, राखी की मां के गॉल ब्लैडर में एक ट्यूमर है, जिसकी वजह से बीते शनिवार को उनका ऑपरेशन भी करना पड़ा था। खबरों के अनुसार राकेश ने बताया कि उनकी मां का ट्यूमर कैंसर का रूप ले चुका है। इसीलिए उन्हें पूरी तरह से ऑपरेट किया जाना संभव नहीं हो पा रहा है। अब ऐसे में उनकी मां की कीमोथेरेपी शुरू की जाएगी।

राकेश सावंत ने कहा, हमारी मां अस्पताल में भर्ती हैं। शनिवार को उनका ऑपरेशन किया गया था। उनके गॉड ब्लैडर में एक काफी बड़ा ट्यूमर है, जो कैंसर बन गया है। अब उनका ऑपरेशन नहीं हो सकता। डॉक्टर सोमवार से मां की कीमोथेरेपी शुरू कर देंगे। हम चाहते हैं कि सब ठीक रहे और मां जल्द स्वस्थ हो जाएं।
राकेश यह भी बताया कि शो के मेकर्स के जरिए राखी को भी बिग बॉस के घर में उनकी मां की तबीयत के बारे में जानकारी दे दी गई है। उन्होंने कहा, मां चाहती हैं कि राखी शो जीतकर ही बाहर निकलें। वह बिग बॉस के घर में राखी को बहुत पसंद कर रही हैं।

गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में कुछ दिन पहले ही राखी की उनकी मां से बात करवाई गई थी। तब भी वह अस्पताल में ही थीं। हालांकि, उस समय राखी की मां को भी नहीं पता था कि उन्हें कैंसर हैं। वीडियो कॉलिंग में मां को इस हाल में देख राखी फूट-फूटकर रो पड़ी थीं। उन्होंने कहा था कि वह अपनी मां के जल्दी ठीक होने के लिए उपवास भी करेंगी।



और भी पढ़ें :