रिलीज से पहले विवादों में घिरी Manoj Bajpayee की The Family Man 2, तमिल सासंद ने की बैन करने की मांग

Last Updated: सोमवार, 24 मई 2021 (16:07 IST)
मनोज बाजपेयी की ‍वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस सीरीज के पहले सीजन को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। बीते दिनों इस 'द फैमिली मैन 2' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। लेकिन ट्रेलर रिलीज के बाद यह वेब सीरीज विवादों में घिर गई है।

खबरों के अनुसार राज्यसभा सांसद वाइको ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर इस सीरीज पर बैन लगाने की मांग की है। वाइको ने कहा है कि ट्रेलर में तमिलों का अपमान किया गया है। उन्होंने ट्रेलर में तमिलों को आतंकवादी दिखाने का आरोप लगाया है।

वाइको ने पत्र में लिखा, सीरीज के ट्रेलर में तमिलों को आतंकवादी और ISI एजेंट के तौर पर दिखाया गया है, जिनका पाकिस्तान से कनेक्शन है। तमिल इलम के लिए समुदाय ने अपना बलिदान दिया है, ऐसे में उन्हें आतंकवादी के तौर पर दिखाया जाना गलत है।
वाइको ने अपने पत्र में आगे कहा कि सीरीज के ट्रेलर में तमिल अभिनेत्री समांथा अक्किनेनी को पाकिस्तानी कनेक्शन वाली आतंकवादी दिखाया गया है। उनका मानना है कि इससे तमिलों की संस्कृति और भावनाएं आहत हुई हैं।

सांसद वाइको ने इस पर तुरंत एक्शन लेने की मांग की है। साथ ही चेतावनी दी है कि अगर ऐसा नहीं होता है तो तमिलनाडु के लोग इसका विरोध करेंगे और सरकार को इसके परिणाम भुगतने होंगे।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि श्रीकांत तिवारी (मनोज बाजपेयी) इस बार एक उग्रवादी संगठन के पीछे पड़े हुए हैं। साउथ एक्ट्रेस अक्किनेनी इसमें एक उग्रवादी राजी के किरदार में नजर आ रही हैं। 'द फैमिली मैन 2' समांथा का पहला हिन्दी प्रोजेक्ट और वेब सीरीज है।
बता दें कि 'द फैमिली मैन 2' अमेजन प्राइम वीडियो पर 4 जून को रिलीज होने जा रही है। प्रियामणि, शारिब, शरद केलकर और दर्शन इस सीरीज में नजर आने वाले हैं। वहीं, सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा, महेक ठाकुर और सीमा बिस्वास भी दूसरे सीजन में दिखने वाले हैं।



और भी पढ़ें :