गर्लफ्रेंड पत्रलेखा को पाने के लिए राजकुमार राव ने किया इतना संघर्ष, द कपिल शर्मा शो में खोला राज

पुनः संशोधित गुरुवार, 28 अक्टूबर 2021 (10:16 IST)
द कपिल शर्मा शो में इस वीकेंड नए जमाने के शानदार कलाकार और कृति सेनन मेहमान बनकर पहुंचेंगे। इन दोनों कलाकारों ने अपनी पिछली फिल्म में जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई थी और इस मौके पर दोनों अपनी नई फिल्म 'हम दो हमारे दो' को प्रमोट करते नजर आएंगे और होस्ट कपिल शर्मा के साथ खूब मस्ती मज़ाक करेंगे।

कपिल शर्मा से चर्चा करते हुए राजकुमार राव अपनी लव लाइफ के बारे में भी बताएंगे और अपनी लंबे समय की पार्टनर से मिलने के संघर्ष की कहानी सुनाएंगे। दोनों मेहमानों से चर्चा करते हुए होस्ट कपिल शर्मा ने बताया कि राजकुमार राव की फिल्मों में अक्सर उनका किरदार लड़की के लिए या लड़की को पाने के लिए संघर्ष करता नजर आता है।

उन्होंने राजकुमार राव से जानना चाहा कि क्या असल जिंदगी में भी उन्हें किसी लड़की को पाने के लिए संघर्ष करना पड़ा था। राजकुमार राव ने भी बड़े मजे से इसका जवाब दिया कि इसमें भी संघर्ष करना पड़ा था, लेकिन वो बहुत कम समय के लिए था।

राजकुमार ने कहा, ज्यादा नहीं थोड़ा संघर्ष करना पड़ा था। हम लोग साथ में कहीं गए थे और उनको ऐसा लगा कि उन्होंने मेरी पहली फिल्म देखी थी एलएसडी, लव सेक्स और धोखा... तो उनको ऐसा लगा कि ये ऐसा ही नीच आदमी है। इतना सुनते ही पूरे दर्शकों के साथ-साथ अर्चना पूरन सिंह भी ठहाका लगाकर हंस पड़ी।

अपनी कहानी जारी रखते हुए राजकुमार राव ने कहा, जैसे आप अगर कहीं बाहर जाओ, तो लोगों के मन में यह रहता है ना कि यार कपिल ना हंसाते ही रहता होगा चौबीस घंटे। उनको लगा कि ऐसा ही लड़का होगा, जैसे फिल्म में उन्होंने काम किया है। तो वो मुझसे बात नहीं कर रही थीं। और फिर बातचीत शुरू हुई, हाय हेलो हुआ, फिर मुझे लगा यार यह तो करेक्ट है।

राजकुमार राव ने कहा, मैंने भी बहुत पहले उनकी एक एड देखी थी और तब उसे देखकर मुझे लगा था कि यह कितनी प्यारी लड़की है और इससे तो शादी करनी चाहिए। हां ये ख्याल आया था और 2-3 दिन महीने बाद जब वो मिलीं तो उन्होंने बताया, 'मैं उस ऐड में थी। तो मेरे लिए वो वायलिन वगैरह सब बज गया था तब। तो बेशक मैंने थोड़ा संघर्ष तो किया था। अपने को तो एक ही चीज़ आती थी एक्टिंग और वो भी एक्टर हैं, तो मैंने थोड़ा-सा सोचा कि यहां ज्ञान ना बांटे, सब जानी है। तब भी मैंने थोड़ा ज्ञान बांटा।



और भी पढ़ें :