राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, मुंबई पुलिस को एप पर मिली 51 अश्लील फिल्में

पुनः संशोधित रविवार, 1 अगस्त 2021 (13:59 IST)
अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें एप पर अपोलड करने के आरोप में गिरफ्तार राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। ताजा खबरों की माने तो मुंबई पुलिस ने हॉटशॉट एप से 51 अश्लील फिल्मों को जब्त किया है।
खबरों के अनुसार सरकारी वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट को बताया है कि पुलिस ने करीब 51 अश्लील फिल्मों को जब्त किया है। ये फिल्में राज के दो एप से बरामद हुईं हैं। सरकारी वकील ने कोर्ट में कहा है कि हॉटशॉट एप से 51 अश्लील और आपत्तिजनक फिल्में जब्त की हैं। वकील ने कहा है कि इन फिल्मों का सीधा कनेक्शन राज कुंद्रा से है।

बता दें कि राज को 27 जुलाई को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। राज कुंद्रा के लिए जेल में एक-एक दिन काटना मुश्किल हो रहा है। वह लगातार कोर्ट से जमानत की गुहार लगा रहे हैं। राज कुंद्रा की अंतरिम जमानत पर फैसला मुंबई की सेशन कोर्ट में 2 अगस्त को होगा।
राज कुंद्रा पर गेम गैम्बलिंग का आरोप भी लग चुका है। महाराष्ट्र बीजेपी के प्रवक्ता राम कदम ने कहा था कि राज कुंद्रा ने गैम्बलिंग गेम के जरिए पैसे की उगाही की। राम का आरोप है कि राज कुंद्रा ने डिस्ट्रीब्यूशन के नाम पर गरीब लोगों के पैसे हड़पे। राज कुंद्रा ने ऑनलाइन गेम GOD के जरिए धोखाधड़ी की।



और भी पढ़ें :