राधे होगी सलमान खान के करियर की सबसे छोटी फिल्म!

पुनः संशोधित मंगलवार, 17 मार्च 2020 (12:53 IST)
इस ईद पर की योजना 'इंशाल्लाह' फिल्म को रिलीज करने की थी, लेकिन संजय लीला भंसाली से मतभेद होने के कारण फिल्म बंद हो गई और समस्या खड़ी हो गई कि इस ईद पर सलमान की कौन सी फिल्म रिलीज होगी?
ईद पर अपनी फिल्म लाना सलमान अपने फैंस के प्रति अपना कर्तव्य मानते हैं। ईद को खाली नहीं जाने देना चाहते थे। आनन-फानन राधे की योजना बनाई गई और निर्देशन की जिम्मेदारी प्रभुदेवा को सौंपी गई।

इस फिल्म की शूटिंग तेजी से की जा रही है क्योंकि समय बहुत कम है। ऐसे में कोरोना वायरस के कारण समस्या भी पैदा हो गई है, लेकिन उम्मीद है कि किसी तरह यह फिल्म ईद के पहले तैयार की जाएगी।

फिल्म कम समय में बनना थी इसलिए राधे की अवधि भी कम रखी गई है। सूत्रों के अनुसार यह फिल्म 2 घंटे 10 मिनट से भी कम अवधि की होगी।

हालांकि अभी शूटिंग चल रही है और फाइनल एडिटिंग के बाद ही पता चलेगा कि फिल्म कितनी लंबी है, लेकिन इसके मेकर्स ज्यादा लंबी अवधि नहीं रखना चाहते हैं।

चूंकि यह एक थ्रिलर मूवी है और ऐसी फिल्में तेज गति की और छोटी होना चाहिए। इसी कारण फिल्म की लंबाई कम रखी जाएगी। सलमान की कम अवधि की थी। संभव है कि राधे उनके करियर की सबसे छोटी फिल्म हो।



और भी पढ़ें :